गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमक्राइमरिया चक्रवर्ती को नहीं मिली बेल, जमानत अर्जी ख़ारिज, 14 दिन के...

रिया चक्रवर्ती को नहीं मिली बेल, जमानत अर्जी ख़ारिज, 14 दिन के लिए जेल

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बेल नहीं मिली, कोर्ट ने 14 दिन के लिए जेल भेज दिया। आपको बताता चलूं कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स कनेक्शन में आरोपी रिया को बीते दिन मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद रिया को मेड‍िकल जांच के लिए सायन अस्पताल ले जाया गया। मेड‍िकल जांच के बाद वीड‍ियो कॉन्फ्रेंसिंग के जर‍िए कोर्ट में रिया की पेशी हुई। जहां कोर्ट ने रिया को 14 दिन की न्याय‍िक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया।

रिया चक्रवर्ती के वकील द्वारा बेल की मांग

अब उनकी जमानत पर सुनवाई जारी है। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के मामले में कोर्ट से 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी। रिया के वकील ने इस मामले में जमानत की मांग की है। एनसीबी के अधिकारी रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस स्टाफ दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा के मामले में कस्टडी बढ़ाने की मांग नहीं करेंगे। उनके लिए भी एनसीबी ने न्यायिक हिरासत की मांग की थी।

बेल की मांग पर विरोध करेंगे:डिप्टी डायरेक्टर 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर एम ए जैन ने बताया कि हम सभी के लिए न्यायिक हिरासत मांगेंगे लेकिन बेल की मांग किए जाने पर हम इसका विरोध करेंगे। एनसीबी को लगता है कि पिछले तीन में जो जानकारी रिया ने दी है वो काफी है इसलिए अब आगे पूछताछ की जरूरत नहीं है।

एनसीबी ने पहले दिन रिया चक्रवर्ती से तकरीबन 6 घंटे तक पूछताछ की थी। दूसरे दिन करीब 8 घंटे तक पूछताछ चली और फिर मंगलवार तीसरे दिन 3 घंटे तक चली पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया। बतादें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ये अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी है। हालांकि ये गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में है। जहां तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह की बात है तो वो सवाल अब तक जैसे का तैसा खड़ा है।

बेतिया की दो लड़कियों ने किया समलैंगिक विवाह, पुलिस सुरक्षा में…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular