Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारपटनाविपक्ष के लोग देख रहे मुंगेरीलाल के सपने : रामकृपाल यादव

विपक्ष के लोग देख रहे मुंगेरीलाल के सपने : रामकृपाल यादव

  • अथमलगोला प्रखंड के तीन पंचायतों का दौरा किये सांसद यादव
  • लोकसभा की तरह बिहार विधानसभा में चल रही तेज आंधी
  • केंद्र और बिहार की लालू-राबड़ी सरकार की खूब गिनायी कमियां

बाढ़। भारत के किसी भी राज्य में संसदीय और विधानसभा चुनाव होने हो तो उस राज्य की जनता और उस क्षेत्र के नेताओं के बीच आपस में समन्वय बनाने की रिश्ता की होड़ लग जाती है चाहे परिणाम पराजय को निकले अथवा विजयी होने की। इसके बाद उस क्षेत्र के विजयी प्रत्यासी के पास अगर आप कोई काम लेकर पहुंचे तो देखने की बात तो दूर पहचानने से भूल जाते हैं, तब मतदाता को बताना पड़ता है कि मै आपका क्षेत्र का मतदाता हूं और मेरा नाम यह है। उक्त बात बाढ़ अनुमंडल क्षेत्र के अथमलगोला प्रखंड के कुछ लोगों ने संवाददाता को बताया।

वर्तमान में केंद्र और बिहार सरकार की खूब गुणगान किये : ग्रामीण 

इस संबंध में क्षेत्र के लोगों ने बताया कि पाटलिपुत्र के सांसद और केंद्र में भूतपूर्व मंत्री रामकृपाल यादव का बीते दिन राजधानी पटना से 65 से 70 किलोमीटर पर स्थित अथमलगोला प्रखंड के तीन पंचायतों में कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। जिसमे सांसद रामकृपाल ने वर्तमान में केंद्र और बिहार सरकार की खूब गुणगान किये वहीं इसके पूर्ववर्ती केंद्र और बिहार में राजद सरकार की भरपेट कमियां गिनायी।

नोटबंदी और जीएसटी के साथ परेशानी को भूल गये : मतदाता 

मौके पर उपस्थित सांसद और भूतपूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवालों का जवाब देते हुये कहा कि आपलोग अपने आप में स्वयं गुणा-भाग करके देख लें कि आज से पूर्व केंद्र और बिहार में रही लालू-राबड़ी सरकार ने क्या किया? पहले राज्य की स्थिति क्या थी और आज क्या है ? पहले लोगों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने के लिये सड़कों के साथ इससे जुडी वाहनों के लिये सोचना पड़ता था वहीं केंद्र की मोदी और बिहार की नीतीश सरकार में आमूल-चूल परिवर्तन हुये। लेकिन भूतपूर्व मंत्री देश में जारी नोटबंदी और जीएसटी के साथ राज्य में लोगों को हुयी अन्य तरह की परेशानी को भूल गये और इसपर एक भी शब्द नहीं बोले।

विपक्ष दल के लोग मुंगेरीलाल के सपने देख रहे : सांसद 

रामकृपाल यादव सांसद सदस्य एवं भूतपूर्व मंत्री भारत सरकार बाढ़ विधानसभा के अथमलगोला प्रखंड के तीन पंचायत में दौरा खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा गया। जिसमें राम कृपाल यादव ने कहा कि विपक्ष दल के लोग मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं अभी तीन पंचायत के आम जनों से रु-ब-रु हुए और लोगों ने कहा एनडीए की सरकार नरेंद्र मोदी की है और दूसरी तरफ बिहार की सरकार जिसके मुखिया नीतीश कुमार एक काम बोल रहा है।

मैं समझता हूं अभी जिस तरह लोकसभा में आंधी आया था उसी तरह बिहार विधानसभा के चुनाव में एनडीए के पक्ष में आंधी चला है। पहले से ज्यादा सीट से हमारे एनडीए के उम्मीदवार जीतेंगे और सरकार बनाएंगे। काम बोलता है विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है और महागठबंधन में पहले मांझी आ गए और और लोग आने वाले हैं एनडीए में आप देख लेंगे।
रिया की गिरफ्तारी पर बिहार डीजीपी बोले सुशांत को इंसाफ की...
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें