सोमवार, फ़रवरी 26, 2024
होमबिहारपटनाराजद के कद्दावर नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी कोरोना संक्रमित, पटना एम्स में...

राजद के कद्दावर नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी कोरोना संक्रमित, पटना एम्स में भर्ती

पटना। बिहार में कोरोना वायरस के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं। यहां पर रोज सैकड़ों कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। इस वायरस ने नेताओं के साथ-साथ बड़े-बड़े अधिकारियों को भी अपनी चपेट में ले लिया। इसी बीच खबर है कि राजद के कद्दावर नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। जानकारी के मुताबिक काेराेना के लक्षण पाने के बाद अब्दुल बारी सिद्दीकी को पटना एम्स में भर्ती कराया गया। इनके अलावा फारबिसगंज के एक डाॅक्टर के साथ 11 अन्य भी काेराेना से संक्रमित हुए जिन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया। कुल 13 संक्रमिताें में पटना के 7 मरीज हैं। पटना के मरीजाें में सिद्दीकी के अलावा दीदारगंज, अनीसाबाद, शास्त्रीनगर, मीठापुर, हनुमाननगर और रूपसपुर के एक-एक मरीज हैं। पटना के बाहर के मरीजाें में नालंदा, मधुबनी, बेगूसराय, भाेजपुर व दरभंगा के एक-एक मरीज हैं।

पटना एम्स में मंगलवार को 4  की मौत

एम्स में मंगलवार को 4 लोगों की मौत कोरोना से हो गई। मरने वालाें में समस्तीपुर के 57 वर्षीय प्रमोद कुमार सिंहा, इमामगंज के 39 वर्षीय धर्मेन्द्र दास, पूर्वी चंपारण के 25 वर्षीय ब्रजेश कुमार व बक्सर के 61 वर्षीय जयप्रकाश नारायण का नाम शामिल है। वहीं दूसरी तरफ पटना एम्स से 11 मरीजों काे डिस्चार्ज किया गया।इनमें देवघर के डाॅक्टर दीवाकर पासवान और रूपसपुर का एक साल का एक बच्चा भी है। नोडल अफसर डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि पटना एम्स में अभी 140 मरीजाें का इलाज चल रहा है।

कोरोना वायरस संक्रमण के 1,369 नए मामले सामने 

बतादें कि बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,369 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,49,026 तक पहुंच गई थी। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन में यह जानकारी दी गई थी। इसके मुताबिक पिछले 24 घंटे के दौरान 1,845 मरीज स्वस्थ हुए। इसी अवधि में कोविड-19 के सात और मरीजों की मौत के साथ राज्य में अबतक इस घातक वायरस के कारण 761 लोगों की मौत हो गई थी।

बेतिया की दो लड़कियों ने किया समलैंगिक विवाह, पुलिस सुरक्षा में…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular