गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमपॉलिटिक्सतेज प्रताप यादव का अलग अंदाज, डफलीवाले लड़के को अपने साथ खिलाया...

तेज प्रताप यादव का अलग अंदाज, डफलीवाले लड़के को अपने साथ खिलाया रोल

बिहार सरकार में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव अपने अलग और निराले अंदाज से हमेशा सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहते हैं। कभी कृष्ण बनकर तो कभी खाल पहन भगवान शिव का रूप धारण कर। उनके ये अलग-अलग अंदाज मीडिया में खूब चर्च में रहता है। इस बार यह मामला थोड़ा अलग है, तेज प्रताप यादव न तो कृष्ण बनकर बांसुरी बजा रहे हैं और न ही भगवान शंकर के रूप में जटाधारी हैं।

शुक्रवार शाम ‘लालू के लाल’ तेज प्रताप पटना में किसी काम से निकले थे। रस्ते में उनकी नजर एक गरीब डफली बजाने वाले लड़के पर पड़ी। राष्ट्रीय जनता दल के नेता ने उसे अपने पास बुलाया और कार में बैठाकर अपने साथ लेकर एक रेस्टोरेंट पहुंच गए।

यहां उन्होंने डफलीवाले लड़के को अपने साथ बिठाकर रोल खिलाया और उससे डफली भी बजवाई। खाने के दौरान तेज प्रताप बीच-बीच में उससे बात करते हैं। तेज प्रताप को डफली वाले के साथ खाता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। इसके बाद दोनों वहां से निकल गए।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

तेज प्रताप यादव के इस पूरे कारनामा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में यह दिख रहा है कि तेज प्रताप यादव और डफली बजाने वाला लड़का रेस्टोरेंट में आमने-सामने कुर्सी पर बैठे हैं और रोल खा रहे हैं। खाने के दौरान तेज बीच-बीच में उससे बातचीत भी कर रहे हैं।

तेज प्रताप को डफलीवाले लड़के के साथ खाता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। राजद नेता के इस कार्य की लोग सराहना कर रहे हैं। लोगों ने कहा कि एक गरीब लड़के को रेस्टोरेंट में अपने साथ खाना खिलाकर उन्होंने नेक काम किया है।

बिहार में अपराध या अपराध में बिहार, खास पेशकश

बिना थाना पुलिस का एक अनूठा गांव, कोई केस और एफआईआर भी नहीं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एनडीए में क्या उतना महत्व मिल रहा है?

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular