बुधवार, फ़रवरी 28, 2024
होमपॉलिटिक्ससंजय जायसवाल का तेजस्वी पर निशाना, कहा- BPSC का रिजल्ट देखकर पेट...

संजय जायसवाल का तेजस्वी पर निशाना, कहा- BPSC का रिजल्ट देखकर पेट में दर्द

पटना: बिहार लोक सेवा आयोग की 64वीं सिविल सेवा संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का फाइनल रिजल्ट रविवार को जारी कर दिया गया है. रिजल्ट जारी होने के बाद परीक्षार्थियों में खुशी की लहर है. वहीं, विपक्ष को सरकार को घेरने का एक और मुद्दा मिल गया है.

विपक्ष परीक्षा में आरक्षण के मुद्दे पर सरकार पर हमलावर है. खासकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. ऐसे में अब विपक्ष के वार पर बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पलटवार किया है.

संजय जायसवाल ने बुधवार को फेसबुक पर पोस्ट लिखकर तेजस्वी यादव आड़े हाथों लिया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा, ” बीपीएससी का रिजल्ट देख कर हमारे नवीं पास नेता को पेट में जबरदस्त दर्द हो रहा है.

उनकी पीड़ा यह है कि पिछड़ों का कट ऑफ मार्क सामान्य वर्ग के बराबर कैसे हो गया. कह रहे हैं कि फिर रिजर्वेशन से क्या फायदा है. मतलब 9वीं पास नेता बहुत खुश होते अगर सामान्य वर्ग के 535 के बदले पिछड़े वर्ग का 250 पर सेलेक्शन होता.”

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular