23 C
Patna
Saturday, April 17, 2021
Homeक्राइमगोदाम का ताला काटकर चोरों ने उड़ाये आठ लाख रुपये की प्याज

गोदाम का ताला काटकर चोरों ने उड़ाये आठ लाख रुपये की प्याज

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित सोनारु स्थित बड़े प्याज गोदाम का ताला काटकर चोरों ने प्याज की 375 बोरी पैकेट चोरी कर ली। इतना ही नही चोरों ने गोदाम के उपर बने एक कमरे का भी ताला तोड़कर आलमारी से साढ़े सात हजार रुपए नकद की चोरी कर ली। जाते जाते चोरों ने गोदाम में रखे दो वेटिंग मशीन (कांटा) तथा ट्रैक्टर के दो बैट्री भी खोलकर लेते गये। गोदाम मालिक को इस बात की जानकारी तब हुई जब शुक्रवार की सुबह अपने गोदाम पहुंचे।

गोदाम से लाखों रुपये की प्याज गायब

उन्होंने देखा कि गोदाम से लाखों रुपये की प्याज गायब है। गोदाम मालिक सह प्याज व्यापारी कोल्हर गांव निवासी धीरज कुमार ने तत्काल इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। पीड़ित व्यापारी की माने तो चोरों ने उन्हें करीब आठ लाख रुपये की क्षति पहुंचाई।

थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज करायी

उन्होंने अज्ञात चोरों के खिलाफ घटना को लेकर थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज करायी। अनुमान लगाया जाता है कि इस घटना में दस से पन्द्रह की संख्या में चोरों ने इस गोदाम पर हमला बोला तथा प्याज की बोरी को किसी वाहन पर लोड कर ले भागे। यह प्याज का गोदाम सोनारु गांव से बाहर तथा फोरलेन से करीब पांच सौ गज की दुरी पर स्थित है। यही कारण है कि एक साल पहले भी चोरों ने इसी गोदाम पर हमला कर करीब दस लाख रुपये की प्याज चोरी कर ली थी।

दो अलग-अलग स्थान से दो छात्राएं लापता, प्राथमिकी दर्ज

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र से शुक्रवार को दो अलग-अलग स्थान से दो छात्राओं के लापता होने का मामला प्रकाश में आया। पहली घटना गोविंदपुर की है जहां कोचिंग पढने गयी पन्द्रह वर्षीय एक छात्रा लापता हो गई। छात्रा की मां ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। वहीं दुसरी घटना सैदपुर गांव की है जहां से एक छात्रा बाजार जाने के क्रम में रास्ते से लापता हो गई। दोनो शिकायत के मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर प्रेम-प्रसंग से जोड़कर आगे की कार्रवाई करने में जुट चुकी है।

तीस वर्षीय युवक दरधा नदी में डुबा, लापता

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र के जैतिया पंचायत के चक्रहिमा गांव में तीस वर्षीय एक युवक दरधा नदी में डुब गया तथा लापता हो गया। जानकारी होते ग्रामीण नदी की ओर दौड़े तथा उसकी खोज के लिए तलाश की। खबर लिखे जाने तक नदी में डुबे युवक की तलाश जारी थी। नदी में डुबे युवक की पहचान गांव के धुरी दास के पुत्र अजय कुमार के रुप में हुई। मौके पर घटित घटना के संबंध में बताया गया कि युवक नदी की ओर शौच करने गया था, जहां उसकी पैर फिसलने के कारण नदी में गिर गया और गहरे पानी में जाने से वह डुब गया। घटना की जानकारी होते ही जिला पार्षद सुधीर यादव, गौरीचक थाना प्रभारी व अंचल कर्मी अरुण कुमार घटनास्थल पर पहुंचे तथा शव की तलाशी के लिए एसडीआरएफ टीम को बुलाने की कवायद शुरु कर दी।

शौच के लिए घर से निकले अधेड़ की आहर से शव…
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments