Thursday, June 20, 2024
Homeक्राइमनालंदा के व्यापारी से लाखो रुपये की मसूर खरीदकर लगाया चूना

नालंदा के व्यापारी से लाखो रुपये की मसूर खरीदकर लगाया चूना

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित गोविंदपुर में बुधवार को एक दलहन व्यापारी ने नालंदा के एक व्यापारी से लाखो रुपये की मसूर खरीदकर उसे चूना लगाने का काम किया। इस सन्दर्भ में नालंदा जिले के पीड़ित व्यापारी नुरसराय निवासी यदुनंदन कुमार थाने में उक्त व्यापारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी तथा पैसे की भुगतान दिलाने का गुहार लगाया।

नालंदा के व्यापारी से लाखो रुपये की मसूर खरीदकर लगा चूना

पीड़ित नालंदा का व्यापारी की माने तो गोविंदपुर के रहने वाले आरोपी व्यापारी वर्ष 2018 में एक बार में एक लाख एकतालीस हजार रुपये की मसूर खरीद की थी। इसके चार दिन बाद उसने एक लाख सताइस हजार रुपये की मसूर की खरीदगी की। लेकिन आरोपी व्यापारी ने एक भी पैसे का भुगतान नही किया।

पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट चुकी

नालंदा के पीड़ित व्यापारी ने यह भी आरोप लगाया कि जब भी पैसे का भुगतान करने की मांग की गई तब उसने मारपीट व धमकी देने पर उतारू हो गया। विदित हो कि कुछ दिन पहले भी परसा गांव के किसानों ने इसी आरोपी व्यापारी पर लाखो रुपये की मसूर की खरीदगी करने पैसे की भुगतान नही करने का आरोप लगाया था। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट चुकी है।

प्रखंड कार्यालय से बाइक चोरी,प्राथमिकी दर्ज

नालंदा के व्यापारी से लाखो रुपये की मसूर खरीदकर लगाया चूना

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित प्रखंड कार्यालय परिसर से बुधवार को माले नेता दीना साव की बाइक चोरी होने का मामला प्रकाश में आया। इस सन्दर्भ मे माले नेता दीना साव ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। मौके पर घटित घटना के संबंध में बताया गया कि माले नेता दीना साव अपनी बाइक प्रखंड परिसर में खड़ी कर अंचल कार्यालय चले गए। लौट कर आने के बाद उनकी बाइक परिसर से गायब थी। थाने में दर्ज शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट चुकी है।

उद्धारक की तलाश में फतुहा विधानसभा का एक मतदान केंद्र
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें