Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारपटनाकरपी बाजार को जदयू नेता ने कराया सेनेटाइज

करपी बाजार को जदयू नेता ने कराया सेनेटाइज

करपी,(अरवल )। जिले के प्रखण्ड मुख्यालय स्थित करपी बाजार क्षेत्र का स्थानीय समाजसेवी एवं जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव डॉ ज्योति उर्फ शत्रुध्न पंडित खुद से दौरा कर संपूर्ण बाजार का सेनेटाइज किया। पिछले महीने से ही करपी में कोविड-19 संक्रमित मरीजों में काफी तेजी के साथ इजाफा हुआ।

लोगों में भय का माहौल

जिससे लोगों में भय का माहौल देखा जा रहा है। आसपास के दर्जनों गांवों के लोगों का जरूरत की सामग्री पूरा करने वाला बाजार उन ग्राहकों के नही आने से वीरान दिख रहा है। इस संबंध में दूसरे गांव के कुछ ग्राहकों ने बताया कि करपी बाजार में लगातार कोविड-19 पोजेटिव मरीजों के मिलने के कारण डर से अन्यत्र बाजारों से सामग्री क्रय कर रहे हैं।

पोजेटिव व्यक्तियों के घर के आसपास बड़े सूक्ष्मता के साथ सेनेटाइज किया

इधर जदयू नेता ने इस समस्या को काबू में करने के उद्देश्य से पूरे बाजार क्षेत्र को अपने स्वचालित मशीन एवं अपने निजी राशि से वायरस नाशक सेनिटाइजर का छिड़काव किया। उन्होंने सभी पोजेटिव व्यक्तियों के घर के आसपास बड़े सूक्ष्मता के साथ सेनेटाइज किया। जदयू नेता द्वारा कोरोना काल मे बढ़चढ़कर सेवा भावना से किए जा रहे ऐसे कार्यों की तारीफ करते हुए बाजार निवासी युवा रमेश सान्याल,चंदन केशरी, देवराज साह सहित दर्जनों युवाओं ने कहा कि आज डॉ ज्योति एक सच्चे, कर्मठ और ईमानदार समाजसेवी के रूप में अपना योगदान दे रहे हैं।

वहीं इन युवाओं ने सरकारी तंत्र को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इस परिस्थिति में सूचना देने के बाद भी प्रशासन या स्थानीय जनप्रतिनिधि के द्वारा कोई पहल नही किया गया।

विदित हो कि कुछ ही दिन पहले स्थानीय विधायक सत्यदेव सिंह एवं करपी बीडीओ प्रभाकर कुमार ने कोरोना पोजेटिव मृत युवक के घर संवेदना प्रकट करने पहुंचे थे जहां स्थानीय निवासियों ने सेनेटाइज नही किये जाने की शिकायत की थी। जदयू नेता द्वारा बाजार में सेनेटाइजेशन के दौरान जनजाति प्रकोष्ठ के करपी प्रखण्ड अध्यक्ष सरदार उमेश सिंह एवं अन्य सहयोग करते देखे गए।

विस चुनाव से पहले बिहार को बड़ा तोहफा, मोदी कैबिनेट ने दी दरभंगा एम्स को मंजूरी
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें