प्रेमी के हत्याकांड मामले में पांच के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज, महिला गिरफ्तार

0
हत्याकांड मामले में पांच के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज
हत्याकांड मामले में पांच के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित नत्थुपुर गांव में बीते सोमवार को प्रेमिका के घर प्रेमी सागर गोप की हुई हत्या मामले में पुलिस ने प्रेमिका समेत पांच के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली। पुलिस ने यह प्राथमिकी मृतक रायपुरा निवासी सागर गोप के पुत्र जितेंद्र कुमार के बयान पर दर्ज की। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पहले पत्नी के देहांत होने के बाद मृतक पिछले 20 वर्षों से महिला के साथ रह रहा था तथा उसी के घर जीवन-यापन कर रहा था।

हत्याकांड मामले में भले ही पुलिस मृतक के पुत्र के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली

लंबे अर्से से उसके प्रेमजाल में रहने के कारण महिला के परिजनों ने कुछ दूसरे लोगों के सहयोग से उसकी हत्या कर दी। लेकिन इस हत्याकांड मामले में भले ही पुलिस ने मृतक के पुत्र के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली लेकिन इस मामले में पुलिस की अलग ही थ्योरी काम कर रही है। पुलिस की माने तो जिस तरह से घटनास्थल पर शव की बरामदगी हुई तथा जिस हालत में शव मिले हैं, उससे यह प्रतीत होता है कि यह हत्या किसी साजिश का परिणाम है।

जल्द ही इसका पर्दाफाश कर दिया जाएगा

थानाध्यक्ष मनीष कुमार के अनुसार हत्या के पीछे छिपे सभी तथ्यों को भी टटोला जा रहा है,जल्द ही इसका पर्दाफाश कर दिया जाएगा। फिलवक्त इस मामले में केन्द्र बिन्दु में रहे महिला शैल देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बतादें नत्थुपुर गांव में सोमवार की दोपहर प्रेमिका के घर के पास एक गली से अधेड़ की शव बरामद हुई थी। मृतक के शरीर पर तथा मुख पर चोट के कई निशान पाए गए थे। मृतक रायपुरा निवासी पचास वर्षीय सागर गोप है जो 20 वर्ष पहले पत्नी के देहांत होने के बाद अपने ससुराल नत्थुपुर में रह रहा था।

राष्ट्र निर्माण के काम में बिहार का बड़ा योगदान: पीएम मोदी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here