Friday, July 12, 2024
Homeक्राइमकिसानों से मसूर खरीदने के बाद व्यापारियों ने भुगतान में दिया धोखा

किसानों से मसूर खरीदने के बाद व्यापारियों ने भुगतान में दिया धोखा

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में मंगलवार को किसानो से लाखो रुपये की मसूर खरीदने के बाद व्यापारियों द्वारा भुगतान में धोखा देने का मामला प्रकाश में आया। इस सन्दर्भ में सोतीचक के पीड़ित बारह किसानों ने संयुक्त रुप से थाने में फतुहा के तीन व्यापारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी तथा कार्रवाई कर पैसे की भुगतान कराने की मांग की।

व्यापारियों ने आज तक पैसे की भुगतान नही किया गया

किसानों की माने तो गोविंदपुर के तीन व्यापारियों ने साल भर पहले कच्ची चिठ्ठे के आधार पर मसूर खरीद लिए तथा पैसे की भुगतान जल्द करने का आश्वासन दिया। लेकिन व्यापारियों ने आज तक पैसे की भुगतान नही किया गया। व्यापारियों के अनुसार गांव के बारह किसानों से करीब 19 लाख रुपए की मसूर की खरीदगी की थी।

बार-बार व्यापारियों के पास जाने पर उनके द्वारा बहाना बनाया जाता

बार-बार व्यापारियों के पास जाने पर उनके द्वारा बहाना बनाया जाता है। किसानो ने बताया कि पैसे की भुगतान नही होने से घरों की हालत दयनीय हो गई है तथा आगे फसल उत्पादन करने में आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। व्यापारियों ने अलग अलग किसानो से अलग अलग मात्रा में मसूर की खरीदगी की थी। शिकायत के आलोक मे पुलिस मामले की छानबीन करने मे जुटी है।

अरवल में जेएनएनआई संघ ने किया विरोध मार्च व प्रदर्शन
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें