बिहार में कोरोना संक्रमण पहुंचा हजार के पार, स्थिति लगातार को रही विकट

0
961
bihar breaking news

विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस के घातक प्रभाव के बीच आज बिहार में कोरोना संक्रमण ने 1000 का आंकड़ा पार कर लिया है। बिहार में आज कोरोना संक्रमण के 13 नए मरीज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर एक हजार को पार कर गयी हैं। आज बिहार में दूसरे अपडेट के आने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या बिहार में 1012 हो चुकी है। सूबे में अगर कोरना पीडित के रिवकवर की बात करें तो अबतक 416 मरीज ठीक हो चुके हैं, जबकि 7 मरीजों को कोरोना मौत की नींद सुला चुकी है।

बता दें कि आज मिले नए मरीजों में 5 खगड़िया जिले के और 5 मरीज सिवान, 2 वैशाली और 1 नवादा जिले का है। खगड़िया जिले में कोरोना के नए मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। आज यानि शुक्रवार को 5 और कोरोना पॉजिटिव मिलने की पुष्टि हुई है। जिसमें 4 अलौली व एक सदर प्रखंड खगड़िया के है। अब खगड़िया जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 42 हो गई है।

बिहार में नयें कोरोना संक्रमित के मिलने का सिलसिला है जारी

विदित हो कि आज खगड़िया जिले में एक प्रवासी के क्वारंटाइन सेंटर में तबियत बिगड़ने के बाद मौत हो गई। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है। खबरों की मानें तो मृतक बीते 13 मई को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से लौटे थे। जिसे गोगरी के एसजीएम क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। साथ मे उनकी पत्नी भी थी ।

देर शाम उसकी तबियत बिगड़ गई। उसे दम फूलने की शिकायत हो रही थी। डॉक्टर को सूचना मिलते ही उन्हें रेफरल अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां इलाज के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गयी है। डीएम आलोक रंजन घोष ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया उक्त व्यक्ति डायबीटीज के पेसेंट थे। हालांकि, मरने वाले को संदिग्ध मानते हुए उनके निकट संपर्कों का सैंपलिंग कराए जाने का निर्देश दिया गया है।

बिहार में रद्द हो सकता है राशन कार्ड, अगर नहीं किया यह काम