बाबा उमानाथ धाम में जाप लो प्रत्यासी पूजा-अर्चना कर चुनावी समर के कूदे

0
591
bihar breaking news

बाढ़। पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल अंतर्गत बिहार की चर्चित और प्राचीन उमानाथ धाम परिसर में शुक्रवार को जाप लो के प्रत्यासी और बाढ़ से जाप लो जिलाध्यक्ष प्रो श्यामदेव सिंह चौहान बाढ़ विधानसभा के लिए अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ चुनावी विगुल फुंक दिया।

बाढ़ के लिये एक ऐसा उम्मीदवार चाहिये जो हमेशा जनता की आवाज बने

इस दौरान उन्होंने मौके पर उपस्थित लोगों के बीच कहा कि बाढ़ के लिये एक ऐसा उम्मीदवार चाहिये जो हमेशा जनता की आवाज बने। जो हमेशा गरीबों,पीड़ित और शोषितों के एक आवाज पर खड़ा रहे। जो हमेशा देश या बिहार या स्थानीय समस्याओं पर आन्दोलन कर सरकार से जबाव मांगता हो। जो दलाल नहीं हो,जो कभी किसी नेता , अपराधी, पदाधिकारी की चापलूसी नहीं की।

जो बाढ़ की बदलाव की बात करता है

जिसकी कर्मठता के आगे अच्छे-अच्छे नेता और अधिकारी झूक जाते हों। एक ऐसा उम्मीदवार जो बाढ़ की बदलाव की बात करता है, जो प्रखंड से अनुमंडल स्तर तक काबिज दलालों को समाप्त करने की बात करता है, जो एनटीपीसी से प्रभावित किसानों, बेरोजगारों को उनके हक, अधिकार दिलाने की बात करता है।

जो अनुमंडल अस्पताल को राज्य स्तरीय अस्पताल बनाने की बात करता है

जो अनुमंडल अस्पताल को राज्य स्तरीय अस्पताल बनाने की बात करता है। जो बाढ़ स्टेशन बाजार में आए दिन लगने वाली जाम की समस्याओं, बुढनीचक रेलवे लाईन के दुसरे तरफ़ तक फुटओबर ब्रिज बनाने की बात करता है। वो एक ही नाम है जाप के भावी उम्मीदवार प्रो श्यामदेव सिंह चौहान।

जात-पात से परे एक सुयोग्य, कर्मठ और शिक्षित उम्मीदवार को चुनेंगे

आप सभी भाईयों एवं बहनों एवं गार्जियन से उम्मीद करता हूं कि आप जात-पात से परे एक सुयोग्य, कर्मठ और शिक्षित उम्मीदवार को चुनेंगे। मिशन-2020 बाढ बचा लो मौका है जाप पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया।

बाढ़ जिला जाप पार्टी के अध्यक्ष प्रोफेसर चांद सिंह चौहान को उसके बाद अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बाढ़ के उत्तरायण गंगा के तट पर बाबा उमानाथ पूजा अर्चना कर निकल गए।

अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन ने किया एक दिवसीय चिंतन विचार गोष्ठी…