सोमवार, फ़रवरी 26, 2024
होमक्राइमसड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, एक घायल

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, एक घायल

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित प्रखंड कार्यालय के सामने तेज अनियंत्रित ट्रक बाइक सवार को कुचलकर तेजी से निकल गया। इस घटना में जहां एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया तथा बाइक पर सवार दुसरा साथी बाल-बाल बच गया। इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल घायल को पटना के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक  में टक्कर मार दी

मृतक प्रखंड कार्यालय के सामने के रहने वाले जयप्रकाश पासवान का पन्द्रह वर्षीय पुत्र आकाश कुमार है। मौके पर घटित घटना के संबंध में बताया गया कि आकाश अपने गांव के एक लड़के बम कुमार को बाइक पर बैठाकर गली से स्टेट हाइवे पर निकल रहा था तभी चौराहा से महारानी चौक की ओर जाती हुई अनियंत्रित ट्रक ने उसके बाइक  में टक्कर मार दी। इससे बम कुमार घटना में बाल-बाल बच गया वहीं आकाश ट्रक के द्वारा रौंद दिया गया। इस दौरान घटित घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम पटना में कराकर परिजनों को शव सौंप दिया।

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर झड़प व पथराव में अधेड़ जख्मी

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर झड़प व पथराव का मामला प्रकाश में आया। इसके बाद दोनो पक्षों के सहयोगियों द्वारा फायरिंग भी की गई। इसे लेकर दोनो पक्ष एक दुसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी। लेकिन घर पहुंचते एक बार फिर से दोनो गुट आमने-सामने हो गये तथा एक गुट के सहयोगी के द्वारा फायरिंग शुरु कर दी गई। इस फायरिंग में वहां खड़े एक अधेड़ के पैर में गोली लग गयी। जिसे आनन-फानन में पीएचसी लाया गया जंहा उसकी इलाज की गई। जख्मी अधेड़ गांव के दिनेश प्रसाद है। इस सन्दर्भ मे जख्मी दिनेश प्रसाद के भाई महेश प्रसाद ने अलग से फायरिंग के आरोपियों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी। इस दौरान घटित घटना के संबंध में बताया गया कि गांव के मुन्नी देवी व पड़ोसी पिंकी देवी के बीच घर के घेराबंदी को लेकर पिछले कई महीने से विवाद है। इसी विवाद को लेकर दोनो पक्ष भिड़ गए। पुलिस के मुताबिक दोनो पक्षो की शिकायत पर मामले की छानबीन की जा रही है।

वीडियो कॉन्फ्रेंस के बाद प्रधानमंत्री ने रिमोट से रेल मार्ग का…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular