25 C
Patna
Wednesday, March 3, 2021
Home क्राइम सुशांत मौत केस: 8 हस्तियों को कोर्ट में पेश होने का आदेश

सुशांत मौत केस: 8 हस्तियों को कोर्ट में पेश होने का आदेश

मुजफ्फरपुर। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय ने सलमान खान, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा सहित 8 हस्तियों को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया। डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के आदेश के मुताबिक, इन सभी को खुद या वकील के माध्यम से अपनी पेशी कोर्ट में सुनिश्चित करनी होगी।

आठों हस्तियों की पेशी के लिए कोर्ट ने 7 अक्टूबर की तारीख तय की

इन आठों हस्तियों की पेशी के लिए कोर्ट ने 7 अक्टूबर की तारीख तय की है। मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा के परिवाद पर कोर्ट ने सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार और दिनेश विजयन को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा। इन सभी को इस संबंध में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से नोटिस भेजा जा चुका है। बतादें कि वकील सुधीर ओझा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में 17 जून को परिवाद दाखिल किया था।

आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी

उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए इन सभी को जिम्मेदार ठहराते हुए आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच पहले मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन पटना में सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर कराने के बाद बिहार पुलिस ने भी जांच शुरू की।

बाद में सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्टि जाहिर करते हुए सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके बाद बिहार सरकार ने केंद्र को सीबीआई जांच के लिए सिफारिश की, जिसे केंद्र सरकार ने मान लिया। फिलहाल सुशांत सिंह मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। पूछताछ के दौरान सामने आए अन्य तथ्यों की जांच के लिए ईडी और एनसीबी जैसी एजेंसियां भी लगी है। अभी तक रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत कई लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, एक घायल
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।

Most Popular

Recent Comments