असरगंज में छापामारी के दौरान 153 लीटर अंग्रेजी विदेशी शराब बरामद

0
416
bihar breaking news

मुंगेर। जिले के असरगंज प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में बुधवार को पुलिस कप्तान के निर्देश पर की गई कार्रवाई के दौरान 153 लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी। इस संबंध में बताया गया कि पुलिस कप्तान को गुप्त सूचना मिली थी कि असरगंज इलाके में पिकअप वैन के जरिए विदेशी अंग्रेजी शराब की खेप लाई जा रही है।

असरगंज में पिकअप वैन के जरिए विदेशी अंग्रेजी शराब की खेप लाई जा रही

सूचना के उपरांत जिला आसूचना इकाई की टीम को असरगंज के लिए रवाना किया गया। मौके पर असरगंज थानाध्यक्ष स्वयंप्रभा के नेतृत्व में स्पेशल टीम और असरगंज थाना द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान पिकअप वन में छुपाई गई शराब को बरामद की गयी। पिकअप वैन में एक सेफ बॉक्स बनाकर अंग्रेजी शराब की तस्करी की जा रही थी। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर हुई छापामारी के दौरान विदेशी शराब की 204 बोतलें बरामद की गई।

छापामारी के दौरान विदेशी शराब की 204 बोतलें बरामद

सभी बोतल 750 एमएल की है। पुलिस की कार्रवाई के दौरान ब्लेंडर्स प्राइड की छह, इंपिरियल ब्लू की 66 और रॉयल स्टैग की 132 बोतल शराब बरामद की गई। पुलिस को देखकर शराब तस्कर हालांकि भाग निकले।असरगंज थाना को शराब की तस्करी में लिप्त शराब तस्करों की पहचान कर प्राथमिकी दर्ज करने और सबों पर कार्रवाई करने के सख्त निर्देश दिए गए।

शराब तस्करों के खिलाफ मुंगेर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी

शराब तस्करों द्वारा सेफ बॉक्स बनाकर विदेशी शराब की बोतलों को छुपाया गया था लेकिन पुलिस ने सभी शराब को बरामद कर लिया। शराब तस्करों के खिलाफ मुंगेर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है।