गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमक्राइमवैशाली में बिहार कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, लोगों में जबरदस्त...

वैशाली में बिहार कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, लोगों में जबरदस्त आक्रोश

बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वे दिन-दहाड़े अपराध को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राज्य के वैशाली का है, अपराधियों को कानून-व्यवस्था का खौफ नहीं रह गया है। बिहार के वैशाली जिले में बाइक सवार अपराधियों ने युवा कांग्रेस नेता राकेश कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। शनिवार की सुबह शहर के सिनेमा रोड में अपराधियों ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

अभी तक जो सूचना मिल रही है उसके अनुसार रोजाना की तरह राकेश कुमार आज भी जिम करने पहुंचे थे। जिम के पास रुकते ही बाइक सवार अपराधियों ने राकेश कुमार को गोली मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

स्थानीय राजनीति में काफी सक्रिय

जानकारी के मुताबिक राकेश यादव बिहार कांग्रेस की स्थानीय राजनीति में काफी सक्रिय थे। हाजीपुर में कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव उनकी देखरेख में लड़ा था। बताया जा रहा है कि वो महागठबंधन के नेताओं के भी चहेते थे और इस बार हाजीपुर विधानसभा सीट से टिकट के दावेदार थे। ऐसे में शहर के बीचों-बीच सुबह-सुबह युवा कांग्रेस नेता की हत्या से पुलिस की चौकसी पर फिर सवाल खड़ा हो गया है।

पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। बता दें कि वैशाली में तेजी से बढ़ रहे अपराध को लेकर, हमेशा अपराध और अपराधियों के खिलाफ सोशल साइट पर राकेश यादव आवाज बुलंद करते थे। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने नगर थाना पुलिस की जिप्सी को तोड़ दिया। इस दौरान सैकड़ों लोग एसपी आवास के बाहर मौजूद हैं। एसडीओ ने इस मामले पर लोगों से बात भी की है। आक्राेशित लोग एसपी को बुलाने पर अड़े रहे।

टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने दुकानें बंद करा दीं। चौराहों पर सड़क जाम करने के साथ ही लोगों ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेता को गोली मारे जाने की खबर पर पुलिस अधीक्षक सदर अस्पताल पहुंचे। एसपी को देख लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और लोगों ने पुलिस के वाहन पर पथराव भी किया।

पुलिस ने बताया है कि हत्या का वजह का अभी पता नहीं चल सका है। हालांकि उनकी हत्या के पीछे राजनीतिक कारण भी हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से तीन खोखे बरामद किए गए हैं और आसपास के दुकानों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

पीएमसीएच अब बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा अस्पताल, जानिये क्या क्या होगी सुविधाएं

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular