25 C
Patna
Wednesday, March 3, 2021
Home क्राइम फतुहा में नमकीन बनाने वालों के विरुद्ध पुलिस ने की कार्रवाई

फतुहा में नमकीन बनाने वालों के विरुद्ध पुलिस ने की कार्रवाई

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित इंडस्ट्रीयल एरिया में शनिवार को दूसरे कम्पनी का ट्रेड मार्क व कापीराइट का नकल कर बिस्कुट व नमकीन बनाने वालों के विरुद्ध स्थानीय पुलिस कार्रवाई की। पुलिस ने यह कार्रवाई पीड़ित बिस्कुट निर्माण कम्पनी के अधिकृत मालिक के सूचना पर की।

आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

पुलिस ने कार्रवाई स्थल से भारी मात्रा में कापीराइट व ट्रेड मार्क की नकल सम्बंधित रैपर व नमकीन पकौड़े बरामद किया। इस सन्दर्भ में पटना के शास्त्रीनगर निवासी मोहम्मद मुमताज सैयद ने नकल करने वाले आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी। थाने में दर्ज प्राथमिकी के आलोक में बताया गया कि पीड़ित व्यापारी मोहम्मद मुमताज सैयद निहाल बिस्कुट निर्माण सेंटर से बिस्कुट व नमकीन बनाने का काम करते हैं।

 प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुट चुकी

लेकिन इस कम्पनी के ट्रेड मार्क की नकल कर मिलता जुलता ब्रांड में स्थानीय इंडस्ट्रियल के एक किराए रुपी मकान में आरोपी द्वारा नमकीन व बिस्कुट बनाने का काम किया जा रहा था तथा इसकी मार्केटिंग भी की जा रही थी। पुलिस ने तीस केजी रैपर, 25 केजी डैमेज रैपर तथा दस केजी नमकीन पकौड़ी का पैकेट बरामद किया। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुट चुकी है।

नर्सिंग होम में लगी आग से मची अफरा-तफरी

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में शनिवार को दोपहर गोविंदपुर स्थित एक निजी नर्सिंग होम में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गयी तथा नर्सिंग होम के छज्जे से तेज धुआं निकलने लगा। यह देख नर्सिंग होम के मरीजों व परिजनों के बीच अफरा-तफरी मच गई। लोग अपने-अपने मरीजो को लेकर सड़क पर आ गए। इसी बीच नगर परिषद का जेटिग मशीन व थाने की मिनी दमकल घटनास्थल पर पहुंच गयी तथा आग पर काबू पाया। घटना जेनरेटर के तार में शार्ट सर्किट के कारण घटित हुई। इस घटना में किसी की हताहत होने की सूचना नही है तथा नर्सिंग होम को भी कोई विशेष नुकसान नही हुआ।

फरार चल रहे एक आरोपी गिरफ्तार

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में लंबे समय से फरार चल रहे एक आरोपी को शनिवार को फतुहा पुलिस गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी चक सुल्तानपुर गांव का रहने वाला बताया जाता है तथा वह धारा 307 का आरोपी है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी उसके गांव से ही किया है। आरोपी नरेश राय है।

दो गुटों के बीच मारपीट में एक महिला समेत दो जख्मी

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार की देर किसमिरिया गांव में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस घटना में दोनो गुटों के तरफ से एक-एक लोग जख्मी हो गए। जख्मी लोगों में एक गुट के बबीता देवी तथा दुसरे गुट से श्रवण पासवान शामिल है। इसके बाद दोनो गुटों के तरफ से एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है। जिसके आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट चुकी है।

डीएम ने कहा अगर कोरोना से मर जाती तो क्या मुआवजा…
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।

Most Popular

Recent Comments