गुरूवार, फ़रवरी 22, 2024
No menu items!
होमपॉलिटिक्सभाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार पहुंचे, पार्टी ने किया भव्य स्वागत

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार पहुंचे, पार्टी ने किया भव्य स्वागत

जेपी नड्डा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद से आज पहली बार बिहार पहुंचे। पटना एयरपोर्ट के बाद भाजपा अध्यक्ष सीधे भाजपा कार्यालय पहुंचे, जहां पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन करने के बाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार की तस्वीर पिछले पांच साल में काफी बदल गयी है और आने वाले नवंबर के विधानसभा चुनाव में नीतीश जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनें. इसके लिए हमें पूरी ताकत लगानी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एक बात ध्यान में रखना होगा हर हाल में जीत हमारी हो।

भाजपा-जदयू के अध्यक्ष मिलकर करेंगे आगामी विस चुनाव पर बात

विदित हो कि जेपी नड्डा पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात करने के बाद आज शाम करीब चार बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक अणे मार्ग स्थित उनके सरकारी आवास पर मुलाकात करेंगे। जहां, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बीच आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा किये जाने की संभावना है। इसके साथ ही जेपी नड्डा अपने बड़े बेटे की शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आने का निमंत्रण भी देंगे।

आपको बता दें कि पटना एयरपोर्ट पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भव्य स्वागत किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल-माला के साथ पार्टी अध्यक्ष का स्वागत किया। उसके बाद नड्डा सीधे भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पहुंचें, जहां पार्टी द्वारा तैयार 11 जिला कार्यालय का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से उदघाटन किया। पार्टी ने नड्डा के स्वागत और उद्घाटन समारोह की भव्य तैयारियां की हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना आ रहे नड्डा की आगवानी में राजधानी को खूब सजाया है।

इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह और राष्ट्रीय महामंत्री व बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के अलावा तमाम प्रदेश पदाधिकारी व वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। पार्टी कार्यालय में रिमोट के जरिए नड्डा ने शिलापट से पर्दा हटाया। अब इसके बाद दोपहर में राजकीय अतिथिशाला में कोर कमेटी की बैठक शुरू हो गई है।

भारत के मुस्लिमों पर गिरिराज सिंह का एक और विवादित बोल

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular