Thursday, June 20, 2024
HomeBihar Corona Newsलॉकडाउन के बीच प्रेमी-प्रेमिका ने दी अपनी जान, ये थी वजह

लॉकडाउन के बीच प्रेमी-प्रेमिका ने दी अपनी जान, ये थी वजह

लॉकडाउन के बीच बिहार के वैशाली जिले से आज यानि बुधवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। वैशाली जिला के सराय थाना क्षेत्र के शीतल भकुरहर गांव के एक घर में प्रेमी और प्रेमिक के ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। दरवाजा खोलने पर दोनों के शव पंखे से लटके मिले। बताया जाता है कि युवक मंगलवार की रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पर आया था, इसी दौरान दोनों ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

दोनों एक-दूसरे से लिपट दे दी जान

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सराय थाने की पुलिस को सूचना दी। मृतकों की पहचान पौड़ा गांव निवासी अलख राय का पुत्र सोनू कुमार के रुप मे हुयी है. सोनू की उम्र 18 वर्ष थी। वहीं मृतका की पहचान सराय थाना क्षेत्र के ही शीतल भकुरहर गांव निवासी पतिराम सिंह की पुत्री मनीषा कुमारी के रुप में हुयी है. मनीषा उन्नीस साल की थी। इस बात की जानकारी मिलते ही घटनास्थल के आसपास बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए।

लॉक डाउन को ध्यान में रखते हुये पुलिस ने लोगों को किया तितर-वितर

बता दें की सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने लॉकडाउन और कोरोना वायरस का हवाला देते हुए लोगों को अलग-थलग कर दिया। पुलिस का कहना है कि दोनों ने आत्महत्या क्यों की, इस बात की अभी तक स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत होता है। इधर, घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा है। सराय थाना क्षेत्र की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है। बताया जाता है कि सोनू कुमार मैट्रिक में पढ़ता था, वहीं मनीषा कुमारी इंटर की छात्रा थी। लड़की की उम्र लड़के से एक साथ ज्यादा थी। पुलिस ने स्वजनों को घटना की खबर दे दी है।

बिहार कोरोना सहायता के जरिए लाखों लोगों को मिला लाभ, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें