सोमवार, फ़रवरी 26, 2024
होमक्राइमचोर की पिटाई मामले में थानेदार ने किया दुकानदार के खिलाफ प्राथमिकी...

चोर की पिटाई मामले में थानेदार ने किया दुकानदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

दुलहिन बाजार। अनुमंडल सह प्रखंड के ख़िरीमोड थाना क्षेत्र के सिद्धिपूर गांव में गुरुवार को चोर की पिटाई करने की बीडीओ वायरल पर थानेदार द्वारा दुकानदार पर प्राथमिकी दर्ज करने का मामला प्रकाश में आया। वहीं चोरी का आरोप लगा दुकानदार ने भी थाने में चोर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया। प्राप्त जानकारी के अनुसार दो दिनों पूर्व ख़िरीमोड थाना क्षेत्र के सिद्धिपूर गांव में किराना व मोबाइल रिचार्ज करनेवाला दुकानदार श्रीराम पंडित के दुकान से 15 हजार रुपये की चोरी हो गयी थी। तब से सावधान दुकानदार अपने दुकान में कैमरा चालूकर घर के अंदर चला गया।

चोर ने पैसे चुराने की बात स्वीकार कर लिया

उसके बाद जब वह दुकान में आकर कैमरा खंगाला तो पाया कि गांव के शिवप्रसाद साव उर्फ चालू साव के 14 वर्षीय पुत्र गणेश कुमार दुकान में प्रवेश कर कुछ सामान चोरी कर रहा है। जब दुकानदार ने चोर को पेड़ से बांधकर पूछताछ किया तो चोर ने पैसे चुराने की बात स्वीकार कर लिया।

ख़िरीमोड थानाध्यक्ष दुकानदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया

जिसकी सूचना पाकर ख़िरीमोड पुलिस दोनों को थाने बुलाई। वही किसी ने नाबालिक चोर को पेड़ से बांधकर दुकानदार द्वारा सजा देने की बीडीओ बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए ख़िरीमोड थानाध्यक्ष ने दुकानदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया।

वहीं मामले की पुष्टि करते हुए ख़िरीमोड थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने बताया कि दुकानदार श्रीराम पंडित ने चोर के खिलाफ थाने में चोरी करने की प्राथमिकी दर्ज कराया है। वहीं वायरल बीडीओ के आधार पर दुकानदार द्वारा पेड़ से बांधकर नाबालिक चोर को सजा देने के अपराध में मेरी ओर से दुकानदार के खिलाफ प्राथमिकी की गई है।

भाजपा मण्डल कार्य समिति की बैठक आयोजित

दुलहिन बाजार। अनुमंडल सह प्रखंड के थाना क्षेत्र में स्थित बाजार में गुरूवार को भाजपा मंडल कार्यालय में भाजपा को बूथ स्तर तक मजबूत बनाने को लेकर मण्डल कार्य समिति की बैठक आयोजित की गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार आयोजित बैठक की अध्यक्षता भाजपा के दुलहिन बाजार पूर्वी मण्डल अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने किया।

चोर की पिटाई मामले में थानेदार ने किया दुकानदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

भाजपा को जीत दिलाने के लिए बूथ स्तर तक मजबूत करने की जरूरत

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद भाजपा के पटना जिला प्रभारी अचल कुमार सिंह ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने के लिए बूथ स्तर तक मजबूत करने की जरूरत है। सभी प्रभारियों को अभी से इस कार्य मे लग जानी चाहिए। मौके पर पटना जिला उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह, दुलहिन बाजार मण्डल अध्यक्ष बिनोद कुमार, पटना जिला प्रवक्ता अजेश कुमार, शिवेन्द्रधारी सिंह, कुंदन कुमार, मनोज शर्मा, जीत कुमार व सिंधु सिंह के अलावे अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular