चुनाव को देखते हुए फतुहा अनुमंडल में ग्रामीण एसपी ने की बैठक

0
710
bihar breaking news

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में ग्रामीण एसपी कांतेय कुमार मिश्र पुलिस अनुमंडल के सभी थानाध्यक्षों के साथ थाना परिसर में बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने सीमावर्ती इलाके में चुनाव को देखते हुए गश्त बढ़ाने का आदेश दिया तथा सीमा पर प्रतिदिन दोनो तरफ की पुलिस द्वारा लगातार चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया।

आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश

साथ ही लम्बित मुकदमों को निष्पादित करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने का भी निर्देश दिया। मौके पर उन्होंने कहा कि चुनाव में गड़बड़ी करने वाले लोगों को भी चिन्हित कर कार्रवाई की जाये। इस मौके पर हिलसा के एसडीपीओ कृष्ण मुरारी प्रसाद के साथ फतुहा थाना अध्यक्ष मनीष कुमार, दिदारगंज थाना अध्यक्ष राजेश कुमार,

नदी थाना प्रभारी सकेंन्द्र कुमार, दनियांवा थाना प्रभारी मुन्ना कुमार, शाहजहांपुर थाना प्रभारी अमरेन्द्र कुमार, रुस्तमपुर वैशाली के शुभ नारायण सिंह, कराय परशुराय थाना प्रभारी अवधेश कुमार, खुसरूपुर थाना प्रभारी सरोज कुमार तथा नालंदा जिले के नगरनौसा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार मौजूद थे।

यौन उत्पीड़न आरोप में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट, शिकायत दर्ज

चुनाव को देखते हुए फतुहा अनुमंडल में ग्रामीण एसपी ने की बैठक

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न व गंदी हरकत करने के आरोप में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट होने का मामला प्रकाश में आया। इस दौरान मारपीट में आरोपी गुट के दो लोग जख्मी हो गए। इस सन्दर्भ में जंहा महिला ने आरोपी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करायी वहीं आरोपी की पत्नी ने भी मारपीट कर जख्मी करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करायी।

आरोप की जांच की जा रही है

पीड़ित महिला की माने तो बच्चो के विवाद में आरोपी की पत्नी पहले गाली-गलौज किया। इसके बाद आरोपी मेरे घर के पास आकर गंदी हरकत करने लगा। पुलिस के अनुसार महिला द्वारा लगाए गए आरोप की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।