मंगलवार, फ़रवरी 20, 2024
होमबिहारपटनाभगत सिंह की 113 वीं जन्मदिन पर कार्यक्रम आयोजित

भगत सिंह की 113 वीं जन्मदिन पर कार्यक्रम आयोजित

पालीगंज। अनुमंडल सह प्रखंड के थाना क्षेत्र में सोमवार को बाजार स्थित माले कार्यालय परिसर में शहीदे आजम भगत सिंह की 113 वीं जन्म दिन के अवसर पर माले के पालीगंज विधानसभा उम्मीदवार संदीप सौरभ विधानसभा चुनाव को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। मौके पर मीडियाकर्मियों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने बताया कि एनडीए की सरकार देश के युवाओं के शिक्षा-रोजगार जैसे बुनियादी अधिकारों को खत्म कर रही है।

नई कृषि बिल लागूकर किसानों को गुलाम बनाने की साजिश कर रही

नई कृषि बिल लागूकर किसानों को गुलाम बनाने की साजिश कर रही है। श्रम कानून खत्म कर मजदूरों का अधिकार सीमित किया जा रहा है। सरकारी शिक्षा-व्यवस्था को कमजोर किया जा रहा। स्कूलों से लेकर कॉलेजों तक में शिक्षकों की भारी कमी है। आज बिहार में शिक्षकों के 2 लाख 75 हज़ार 525 पद खाली पड़े है।

लॉकडाउन में लाखो बिहार के प्रवासी मजदूरो को मरने के लिए छोड़ दिया

युवाओं को रोजगार के अधिकार से बेदखल किया जा रहा है। मोदी सरकार लॉकडाउन की आड़ में देश में सबसे ज्यादा नौकरी देने वाला रेलवे,सरकारी कल-कारखानो, हवाई जहाज सहित अन्य संसाधनों को बेचने का काम किया। दूसरी तरफ लॉकडाउन में लाखो बिहार के प्रवासी मजदूरो को मरने के लिए छोड़ दिया।

मौके पर माले कार्यकर्ताओ ने शहीदे आजम भगत सिंह की 113 वीं जन्मदिन पर याद करते हुए उनके सपने को साकार करने का संकल्प लिया। मौके पर माले नेता दिलीप ओझा, सीही पंचायत के मुखिया आशा देवी, सोनियामा पंचायत के सरपंच पवन कुमार, प्रमोद कुमार उर्फ विजय सिंह, राजेश कुमार व उमेश मांझी के अलावे अन्य लोग मौजूद थे।

कमरे में बैठकर फतुहा विधायक ने बनायी रणनीति
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular