25.6 C
Patna
Tuesday, May 11, 2021
Homeगयागया के शहीद जवान की शवयात्रा की अगवानी करने उमड़े लोग

गया के शहीद जवान की शवयात्रा की अगवानी करने उमड़े लोग

किंजर(गया)। आर्मी के शहीद जवान और जिले के अलीपुर थाना क्षेत्र के केस्पा ग्राम निवासी रौशन कुमार को अंतिम सलामी देने किंजर में लोगों में होड़ सी लग गई। शहीद जवान की शवयात्रा में शामिल होने हजारों लोग पहुंचे।

 जवान का शव पहले दानापुर कैंट में आया

28 वर्षीय आर्मी जवान रौशन कुमार, पिता नागेंद्र शर्मा बीते 11 सितंबर को अरुणाचल प्रदेश के हाइलौंग पहाड़ी के रास्ते वाहन लेकर जाने के दौरान दुर्घटना में शहीद हो गए थे। शहीद जवान का शव पहले दानापुर कैंट में आया। वहां से मंगलवार को एंबुलेंस के माध्यम से किंजर थाना मोड़ पर लाया गया।

पुलिस के जवानों ने दी सलामी 

यहां पुलिस के जवानों ने जवान को सलामी दी। हजारों लोगों ने नमन किया। सैनिक के गांव केस्पा के लिए लंबी कतार के साथ शवयात्रा शुरू हुई। शहीद के शवयात्रा में करीब 5000 लोग अपने-अपने वाहनों पर तिरंगा झंडा लेकर आगे आगे चल रहे थे। सैनिक के सम्मान में नारा भी लगाया जा रहा था। डीजे पर देशभक्ति गीत गूंज रहे थे।

शवयात्रा में टेकारी के विधायक अभय कुशवाहा, पूर्व विधायक डॉ अनिल कुमार, डॉ कमलेश कुमार, केदार प्रसाद संजीत सिंह सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

शहीद सैनिक का शव किंजर के रास्ते आने के क्रम में सोहसा, किंजर, चनौरा खैराडीह आदि गांवों के बड़ी संख्या महिला पुरुष ग्रामीणों ने शहीद सैनिक को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

ससुराल में रह रहे अधेड़ की प्रेमिका के घर हत्या
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments