गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमबिहारपटनाकोरोना इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती हुये लोजपा सांसद

कोरोना इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती हुये लोजपा सांसद

पटना। संसद के मानसून सत्र से पहले लगभग 25 सांसद कोरोना संक्रमित पाए गए जिनमें लोजपा के सांसद और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई पशुपति कुमार पांरस भी शामिल हैं। कोरोना संक्रमित पाने बाद उन्होंने हाल के दिनों में अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने का आग्रह किया। फिलहाल उन्हें इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।

संसद भवन में करवाया गया था टेस्ट

गौरतलब है कि 13 और 14 सितंबर को संसद भवन में किये गए कोरोना टेस्ट में लोकसभा के 17 और राज्यसभा के 8 सांसद की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाने की बात भी सामने आई थी जिनमें सबसे ज्यादा भाजपा के 12 सांसद कोविड पॉजिटिव पाए गए। इसके अलावा लोजपा, शिवसेना, कांग्रेस और डीएमके जैसी पार्टियों के भी सांसद कोरोना संक्रमित पाए गए।

सभी सांसदों की हुई थी कोविड जांच

बतादें कि ये टेस्ट इसलिए कराया गया क्योंकि मानसून सत्र के शुरू होने से पहले यह नियम बनाया गया था कि सभी सांसदों और कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही इन्हें पार्लियामेंट के कैम्पस में एंट्री दी जाएगी। बतादें कि पशुपति कुमार पारस लोजपा के टिकट पर हाजीपुर सीट से चुनाव जीते थे। इन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के उम्मीदवार शिवचंद्र राम को 2 लाख से भी अधिक वोटों से हराया था।

गया के शहीद जवान की शवयात्रा की अगवानी करने उमड़े लोग
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular