गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमबिहारपटनानेता निखिल मंडल का सलाह: चश्मा खरीदे तेजस्वी, चीप राजनीति का लगाया...

नेता निखिल मंडल का सलाह: चश्मा खरीदे तेजस्वी, चीप राजनीति का लगाया आरोप

एक तरफ तो कोरोना जैसे घातक वायरस के कारण लोगों में डर है और पूरे देश में लॉक डाउन है. वहीं बिहार में इस नाजुक वक्त में भी लॉकडाउन को लेकर नेता निखिल मंडल सियासत कर रहे हैं. बिहार के अलग-2 राजनीतिक दल के द्वारा लॉक डाउन को लेकर अब राजनीति अपने चरम पर है.

बता दें कि पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि UP सरकार लॉकडाउन में अपने नागरिकों के लिए 200 बसें दिल्ली से चलवा सकती है. गुजरात सरकार हरिद्वार से अपने राज्यवासियों को लग्ज़री बसों में निकाल सकती है तो बिहार सरकार क्यों नहीं? ये ऐसे सवाल है जिनका जवाब बिहार सरकार और 50 सांसदो वाले NDA को देना ही होगा?.

नेता प्रतिपक्ष के ट्वीट का जदयू नेता ने किया पलटवार

तेजस्वी यादव के इस ट्वीट के बाद जदयू नेताओं का रिएक्शन तो आना ही था. जैसे ही इस ट्वीट की जानकारी जदयू नेताओं को लगी, जेडीयू नेताओं ने तेजस्वी यादव की जमकर क्लास ली है.

विदित हो कि जदयू नेता निखिल मंडल ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि आप अपने आदत से लाचार है, कहा गया है चोर, चोरी से जाए हेराफेरी से न जाए.! कुछ ही दिन आप बर्दास्त कर सकरात्मक बातें कर पाए और जब आप ये देख रहे है कि बिहार सरकार मुस्तैद है काम कर रही है तो आप शुरू हो गए अपने घटिया राजनीत की दूकान खोलकर.!

निखिल मंडल यही पर नहीं रूके उन्होंने ट्वीट कर तेजस्वी को यहां तक कह डाला कि सबने देखा कि बस चली थी. अफसोस है कि आप नहीं देख सकें. जदयू नेता ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को एक सलाह तक दे डाली. सलाह यह कि भाई साहब चश्मा खरीद लो, फिर आपको सब साफ-2 नज़र आयेगा.

अब देखना यह है कि जदयू नेता के इस ट्वीट के बाद राजद नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का क्या पलटवार होता है.

क्या चुनाव के पहले तार-तार होने लगा महागठबंधन, दोनों तरफ से बयानबाज़ी

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular