Thursday, June 20, 2024
HomeBihar Corona Newsबिहार में कोरोना पॉजिटिव की बढ़ती संख्या से सरकार परेशान, संख्या हुयी...

बिहार में कोरोना पॉजिटिव की बढ़ती संख्या से सरकार परेशान, संख्या हुयी इतनी

बिहार में गुरुवार को कोरोना के पांच और पॉजिटिव केस मिले हैं। सूबे में कोरोना पॉजिटिव की लगातार बढ़ रही संख्या बिहार के लिए चिंता का विषय है। अब बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 29 हो गई है। इसमें से कोरोना से संक्रमित मुंगेर के एक युवक की पहले ही मौत हो चुकी है, जबकि एक महिला समेत तीन संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं।कोरोना के लगातार बढ़ते केस को देखते हुये केंद्र व राज्य सरकार लगातार लोगों से घर में रहने की अपील कर रही है।

बता दें कि गुरुवार को मिले पाच रोगियों में से दो-दो गया और गोपालगंज के जबकि एक सारण का है। यह जानकारी देर शाम स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने दी। प्रधान सचिव ने बताया कि गुरुवार को आरएमआरआइ में दो और आइजीआइएमएस में तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

डॉ प्रदीप ने बताया बुधवार के दिन की कोरोना की स्थिति

विदित हो कि RMRI के निदेशक डॉ प्रदीप दास ने बताया कि मंगलवार की देर रात 46 नमूनों की जांच की गई, इनमें से 45 की रिपोर्ट नेगेटिव है, जबकि एक युवक नालंदा के सिलाव निवासी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को सात मामले पॉजिटिव आने के बाद बिहार में कोरोना को लेकर लोगों में खौफ काफी बढ़ गया था. साथ ही बिहार सरकार जिम्मेदारी भी. इसी बढ़ोतरी के साथ ही पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 22 हो गई थी।  पटना के आइजीआइएमएस में चार मरीजों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी, वहीं आरएमआरआइ में दो मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी।

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व राज्य के मुख्य सचिव दीपक कुमार ने इस बात की जानकारी दी थी कि राज्य में 15 से 23 मार्च के बीच करीब 3,258 लोग सीधे विदेश से आए हैं, इनकी जांच निहायत जरूरी है। मुख्य सचिव ने जांच की व्यवस्था के निर्देश स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव को दिए थे।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी की अनोखी पहल, जानें इस विपदा में क्या है उनके पहल

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें