Thursday, June 20, 2024
Homeक्राइमफतुहा में कोरोना संक्रमण मरीज की पहली मौत पर मचा भूचाल

फतुहा में कोरोना संक्रमण मरीज की पहली मौत पर मचा भूचाल

फतुहा। राजधानी पटना में वैश्विक महामारी कोरोना की कहर ने सरकारी से लेकर गैर सरकारी और यहां तक कि राजधानीवासियों के बीच लोगों के बीच कोहराम मचा दिया वहीं राजधानी पटना से 20 से 25 किलोमीटर पर स्थित फतुहा अनुमंडल सह प्रखंड के थाना क्षेत्र में कोरोना संक्रमण मरीज की पहली मौत पर भूचाल मच गया।

आपको बताता चलूं कि प्रखंड के थाना क्षेत्र स्थित रायपुरा मुहल्ले में गुरुवार को सुबह कोरोना पीड़ित 51 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। मृतक की पहचान प्रतिमा रंजन उर्फ पप्पू कुमार के रुप मे हुई। इस संबंध में बताया गया कि बीते 22 अगस्त को उनकी पीएचसी में कोरोना की जांच हुई थी। जांच के बाद वे पोजिटिव बताए गए थे। इसके बाद वे घर पर आइसोलेट थे। जहां बीते बुधवार तक वे ठीक बताए जा रहे थे।

इसी दौरान गुरुवार की सुबह उनकी अचानक तबियत बिगड़ गई और श्वास लेने में दिक्कत महसूस कर रहे थे। परिजनों के मुताबिक वे शुगर के मरीज भी थे। उनकी मौत के बाद पीएचसी से शव रखने वाला एक बैग प्रदान किया गया। इसके बाद उनकी शव को बैग में पैककर मकसुदपुर श्मशान घाट पर ले जाया गया तथा अंतिम संस्कार कर दिया गया। पीएचसी में जांच शुरु होने के बाद यह कोरोना पीड़ित का शहर के अंदर पहली मौत है जिसकी पुष्टी पीएचसी प्रभारी डा सुधा शंकर राय ने भी की।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें