Home क्राइम फतुहा में कोरोना संक्रमण मरीज की पहली मौत पर मचा भूचाल

फतुहा में कोरोना संक्रमण मरीज की पहली मौत पर मचा भूचाल

0
840
bihar breaking news

फतुहा। राजधानी पटना में वैश्विक महामारी कोरोना की कहर ने सरकारी से लेकर गैर सरकारी और यहां तक कि राजधानीवासियों के बीच लोगों के बीच कोहराम मचा दिया वहीं राजधानी पटना से 20 से 25 किलोमीटर पर स्थित फतुहा अनुमंडल सह प्रखंड के थाना क्षेत्र में कोरोना संक्रमण मरीज की पहली मौत पर भूचाल मच गया।

आपको बताता चलूं कि प्रखंड के थाना क्षेत्र स्थित रायपुरा मुहल्ले में गुरुवार को सुबह कोरोना पीड़ित 51 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। मृतक की पहचान प्रतिमा रंजन उर्फ पप्पू कुमार के रुप मे हुई। इस संबंध में बताया गया कि बीते 22 अगस्त को उनकी पीएचसी में कोरोना की जांच हुई थी। जांच के बाद वे पोजिटिव बताए गए थे। इसके बाद वे घर पर आइसोलेट थे। जहां बीते बुधवार तक वे ठीक बताए जा रहे थे।

इसी दौरान गुरुवार की सुबह उनकी अचानक तबियत बिगड़ गई और श्वास लेने में दिक्कत महसूस कर रहे थे। परिजनों के मुताबिक वे शुगर के मरीज भी थे। उनकी मौत के बाद पीएचसी से शव रखने वाला एक बैग प्रदान किया गया। इसके बाद उनकी शव को बैग में पैककर मकसुदपुर श्मशान घाट पर ले जाया गया तथा अंतिम संस्कार कर दिया गया। पीएचसी में जांच शुरु होने के बाद यह कोरोना पीड़ित का शहर के अंदर पहली मौत है जिसकी पुष्टी पीएचसी प्रभारी डा सुधा शंकर राय ने भी की।

NO COMMENTS