बंद पड़े स्कूल में फंदे से लटका मिला युवक का शव,इलाके में सनसनी

0
414
bihar breaking news

दरभंगा। जिले के विश्विद्यालय थाना अंतर्गत बालूघाट मोहल्ले के सरकारी स्कूल में फंदे से लटके युवक के शव मिलने से सनसनी फैल गयी। शव बंद स्कूल लक्ष्मी देवी राज मध्य विद्यालय के पहली मंजिल के पाये से लटका मिला। युवक के शव को देखते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जुट गयी। आनन-फानन में इसकी सूचना विश्वविद्यालय थाने को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। मृत युवक की पहचान पंकज कुमार के रूप में हुई। इस संबंध में बताया गया कि युवक कुछ दिन पहले अपने ननिहाल से आया था। हलांकि आत्महत्या के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं है।

मौके पर पहुंच पुलिस ने की जांच

पुलिस ने फिलहाल आत्महत्या और हत्या के बीच की गुत्थी सुलझाने के नाम पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। साथ ही मौके पर पहुंचे विश्विद्यालय थानाध्यक्ष पवन कुमार ने घटना के हर पहलू को गम्भीरतापूर्वक जांच कर साक्ष्य को जुटाया. दूसरी तरफ वार्ड पार्षद भरत साहनी ने कहा कि शव को देखने से यह प्रतीत होता है कि युवक ने आत्महत्या की। हालांकि उन्होंने पुलिस की जांच के बाद ही मौत की असली वजह पता होने की भी बात कही।

किशोर का नहीं मिला सुसाइड नोट

बहरहाल मौके से कोई सोसाइड नोट नहीं मिलने के कारण लोगों में अलग-अलग तरह की चर्चाएं हैं। बंद स्कूल में युवक का स्कूल के अंदर पहुंचना, फिर आत्महत्या करना, कहीं कोई यह अलग कहानी तो नहीं? बहरहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों के बारे में कुछ पता चल पाएगा।

अवैध संबंध में सागर गोप की हुई हत्या,दो आरोपी गिरफ्तार