बीजेपी कि वर्चुअल रैली 7 जून को, अमित शाह करेंगे संबोधीत

0
2521
bihar breaking news

बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होना है। इसको लेकर पार्टियां तैयारियां कर रही हैं। सरकार में स्थित बीजेपी और जेडीयू ने प्रचार काम शुरू कर दिया है। इसको लेकर तैयार रणनीतियों पर काम करना शुरू हो गया है। बीजेपी और जेडीयू ने डिजिटल प्लेटफर्म पर काम शुरू किया है। जेडीयू वीडियो कॉन्फेंसिंग से प्रसार शुरू कर रही है। वहीं बीजेपी ने भी वर्चुअल रैली के माध्य से प्रचार करेंगी।

बीजेपी की वर्चुअल रैलियां 7 जून से शुरू हो रही है। इसका नाम बिहार जन संवाद रखा गया है। इस रैली को गृह मंत्री संबोधित करेंगे। इसके साथ ही बिहार में बीजेपी का प्रचार आरंभ हो जाएगा। बिहार जन संवाद को लेकर बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने जानकारी दी। उन्होंने बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि 7 जून को शाम 4 रैली आयोजित होगी। जिसको बीजेपी कार्यालय से मॉनिटर किया जाएगा। बीजेपी कार्यालय अटल सभागार में है।

वर्चुअल रैली गृह मंत्री अमित शाह करेंगे संबोधित

रैली के दौरान अमित शाह के साथ कई और लोग भी रहेंगे। उनके साथ बिहार प्रदेश अध्यक्ष भी रहेंगे। इसके अलावा बिहार के उपमुख्यमंत्री भी उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम रैली के तरह ही होंगे। इस दौरान बीजेपी उपाध्यक्ष ने बताया कि 72 हजार बूथों पर रैली आयोजित होगी। जिससे कि अमित शाह के भाषण को अधिक से अधिक लोगों तक पहुँचाया जाए। 7 जून के वर्चुअल रैली की तैयारी पूरी हो गई है।

रैली को लेकर बीजेपी ने 5 सदस्यीय टीम का गठन किया है। इसमें राजेन्द्र गुप्त, देवेश कुमार, राजेश वर्मा, अमृता भूषण और राकेश सिंह को रखा गया है। ये लोग वर्चुअल रैली की तैयारियां करेंगे। इनको रैली के तैयारी का जिम्मा दिया गया है।

इस रैली को लेकर विरोध की तैयारी भी हो रही है। विपक्ष में राजद ने इसके विरोध का ऐलान किया है। राजद ने बिहार में थाली पीटकर विरोध करने की बात कही है। उनका कहाना कि ज्यादा लोग थाली पिटते हैं या थाली देखना होगा।

जेडीयू का आगामी चुनाव पर काम शुरू, कार्यकर्त्ताओं से करेंगे संवाद