जेडीयू का आगामी चुनाव पर काम शुरू, कार्यकर्त्ताओं से करेंगे संवाद

0
2726
bihar breaking news

बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव को लेकर घमासान शुरू हो गया है। लॉकडाउन खुलने के साथ ही हर पार्टी अपने तैयारियों में लग गई है। पक्ष विपक्ष अपने चुनावी तैयारियों पर अमल करना शुरू कर रही हैं। पहले बीजेपी ने वर्चुअल रैली का ऐलान किया। अब जेडीयू ने भी अपनी चुनावी रणनीति पर काम शुरू कर दिया है। जेडीयू से सीएम के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शुरू कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेडीयू के नेताओं से संपर्क करेंगे। मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से संपर्क करेंगे। जिसकी शुरूआत 7 जून से होगी। इस दौरान वे बूथ लेवल तक के कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। इसकी जानकारी जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने दी। जेडीयू प्रवक्ता ने बताया कि इसको लेकर तैयारी हो गई है। मुख्यमंत्री 12 जून तक संवाद करेंगे।

जेडीयू का चुनावी संवाद  डिजिटल प्लेटफर्म होगा

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि यह संवाद 6 दिनों तक चलेगा। इस दौरान राज्य के हर जिले में संवाद करेंगे। किस दिन किस जिले में संवाद होगा यह तय है। जबकि कितने कार्यकर्ताओं से संपर्क होगा तय है। इस संवाद के लिए हर रणनीति तय कर ली गई है। तय रणनीति के अनुसार काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में डिजिटल प्लेटफर्म पर होगा। इसमें डिजिटल प्लेटफर्म की भूमिका अहम होगी।

कोरोना संक्रमण के कारण चुनाव को लेकर काम देर से शुरू हुआ है। इस बार पहले कि तरह बड़ी-बड़ी रैली कम होगी। इसको देखते हुए हर पार्टी डिजिटल प्लेटफर्म पर काम कर रही हैं। डिजिटल प्लेटफर्म पर तय रणनीति पर काम शुरू हो गया है। ऐसे में आने वाले समय में रैलियों के जगह डिजिटल प्रचार संभव है। राजनीतिक दल अपने नेताओं को डिजिटल तरीके से प्रचार करने के बारे में बता रही हैं। सब राजनीति दल डिजिटल तरीके से ही लोगों से संपर्क करेंगे। ऐसे में डिजिटल प्लेटफर्म ही इस चुनाव की दशा दिशा तय करेंगे।

बिहार में बढ़ी कोरोना संक्रमितों मरीजों की संख्या, लॉकडाउन 5.0 में छुट दी गई