बुधवार, फ़रवरी 28, 2024
होमबिहारबिहार सीएम नीतीश कुमार को मर्डर की धमकी, 25 लाख इनाम की...

बिहार सीएम नीतीश कुमार को मर्डर की धमकी, 25 लाख इनाम की घोषणा

इस वक्त एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी मिली है। आपको बता दें कि सीएम नीतीश को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स सासाराम का बताया जा रहा है।

विदित हो कि एक सरफिरे शख्स ने सीएम की हत्या की न सिर्फ धमकी दे दी है, बल्कि सीएम को मारने वाले के लिए इनामी राशि की घोषणा भी की है। रोहतास जिले के इस आदमी ने सीएम को जान से मारने के लिए 25 लाख बतौर इनामी राशि की घोषणा की गई है।

आरोपी रोहतास का है स्थानीय निवासी

बता दें कि सीएम नीतीश को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स रोहतास जिले का रहने वाला है। सीएम नीतीश कुमार को सरेआम जान से मारने की मिली धमकी के बाद पुलिस महकमे की नींद उड़ गई है। पुलिसवाले घटना की छानबीन में जुट गए हैं। मामला रोहतास जिले के सासाराम इलाके की है। दरअसल, रोहतास जिला के दिनारा थाना इलाके के तोड़ा गांव के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार पांडेय ने यह कांड किया है। गौरतलब है कि रोहतास का रहनेवाला यह धर्मेंद्र कुमार पांडेय अपने फेसबुक एकाउंट पर सीएम को मारने की धमकी दी है।

फेसबुक पर मर्डर की धमकी

थानाध्यक्ष ने खुद के बयान पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। यह फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया है। पुलिसवाले ने इस मामले को गंभीरता से लेती हुए कारवाई शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा आरोपी शख्स की तलाश जारी है।

दिल्ली के तब्लीगी जमात में शामिल 86 बिहारियों की तलाश

ईधर, सीएम नीतीश कुमार को मर्डर की धमकी मिलने के बाद पुलिसवालों के हाथ-पांव फूल गए हैं। प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई है। पुलिस ने फ़ौरन इस मामले में कारवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने सिरफिरे का पता लगा लिया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आपको बताना चाहेंगे कि खबर लिखे जाने तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular