महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर राजद ने जताई कड़ी आपत्ति

0
422
bihar breaking news

प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में बीते सोमवार को भाजपा के चुनाव प्रभारी सह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस के दिए गए बयान पर फतुहा के राजद ने मंगलवार को कड़ी आपत्ति व्यक्त की।

तमंचा खरीदकर युवाओं को देने वाला बयान काफी शर्मनाक

इस संबंध में राजद के प्रदेश महासचिव श्यामनंदन यादव ने आपत्ति जताते हुए बताया कि किसी राज्य के मुख्यमंत्री रहे व्यक्ति को पहले अपनी गिरेबान में झांकना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनका तमंचा खरीदकर युवाओं को देने वाला बयान काफी शर्मनाक है तथा बिहार की अस्मिता को ठेस पहुंचाने वाला है।

बयान बिहार के युवाओं को ठेस पहुंचाने वाला

उनके अनुसार एक मुख्य मंत्री का बयान बिहार के युवाओं को ठेस पहुंचाने वाला तथा उनके चरित्र का हनन करने वाला है। इस बावत श्री यादव ने कहा कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री से ऐसे बयान के लिए बिहारी जनता के सामने माफी मांगनी चाहिए। विदित हो कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा यह कहा गया था कि राजद की सरकार बनने पर बिहार के दस लाख युवाओं को रोजगार सृजन कर रोजगार देंगे। इसी बयान पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस ने युवाओं को तमंचा खरीदकर देने की प्रतिक्रया व्यक्त की थी।

जाप के भावी उम्मीदवार ने किया बैठक

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर राजद ने जताई कड़ी आपत्ति

फतुहा। बिहार में होनेवाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में बिहार में होनेवाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र के बलवा गांव में मंगलवार को जाप के भावी उम्मीदवार सच्चिदानंद सिंह ने ग्रामीणो के साथ बैठक की तथा ग्रामीणों को पप्पू यादव के द्वारा दिए गए आश्वासनो को पूर्ण करने के लिए मौका देने का अपील की। साथ ही बैठक में ग्रामीणो से मूल समस्याओं के बारे में जानकारी ली। उनके साथ जाप के नगर अधयक्ष बबलू यादव, संदीप कुमार व कई ग्रामीण मौजूद थे।

बिहार के एक और बॉलीवुड एक्टर की मुंबई में मौत,परिजन बोले…