गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमशिक्षा और नौकरीपरीक्षा परिणाम के लिए प्रदर्शन किया तो 200 छात्रों पर हुआ प्राथमिकी...

परीक्षा परिणाम के लिए प्रदर्शन किया तो 200 छात्रों पर हुआ प्राथमिकी दर्ज

छात्रों को अपने लंबित परीक्षा परिणाम के प्रकाशन की मांग करना महंगा पड़ा है। मांग को लेकर छात्रों द्वारा बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) के कार्यालय पर किए गए हंगामे के मामले में सुरक्षा में तैनात जवान के बयान पर दो छात्रों को नामजद करते हुए 200 अज्ञात छात्रों के खिलाफ हवाईअड्डा थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस बीच पुलिस दो नामजद छात्रों की तलाश में जुट गई है।

अपनी लंबित परीक्षा का परिणाम घोषित करने की मांग को लेकर छात्रों ने शुक्रवार को कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) के कार्यालय में हंगामा किया था। इस दौरान सभी ने कार्यालय के गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड से धक्का-मुक्की की थी। वहां रखे फूलों के गमलों व कार्यालय बोर्ड को तोड़ दिया था और जबरन कार्यालय में घुसने और अधिकारियों से मिलने का प्रयास किया था।

हाथापाई व धक्का-मुक्की

हालांकि वहां तैनात गार्डो ने उनके प्रयास को विफल करने के लिए ताकत झोंक दी थी। इस दौरान हंगामा करने वाले छात्रों और पुलिस के जवानों के बीच हाथापाई व धक्का-मुक्की भी हुई थी। हंगामे को देखते हुए हवाई अड्डा थाना पुलिस के अलावा अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाना पड़ा था। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हंगामा करने वाले छात्रों को काबू में किया था।

छात्रों की इस हरकत को आयोग ने गंभीरता से लिया है। सुरक्षा में तैनात हवलदार कृष्णानंद के बयान पर दिलीप कुमार व विशाल कुमार को नामजद करते हुए दो सौ अज्ञात छात्रों के खिलाफ हवाई अड्डा थाने में मामला दर्ज कराया है। प्राथमिकी में छात्रों पर हंगामा, तोड़फोड़ व सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया गया है।

20 जनवरी वाली सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular