सोमवार, फ़रवरी 26, 2024
होमपॉलिटिक्सतेजस्वी यादव का सरकार पर हमला, कहा मां और मुल्क बदले नहीं...

तेजस्वी यादव का सरकार पर हमला, कहा मां और मुल्क बदले नहीं जाते

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएए एनआरसी, एनपीआर को कभी बिहार में लागू नहीं होने देंगे। तेजस्वी यादव शनिवार को राजेंद्र स्टेडियम में राष्ट्रीय जनता दल राजद की ओर से आयोजित प्रतिरोध सभा में बोल रहे थे। तेजस्वी यादव ने अपने भाषण के दौरान केंद्र की भाजपा सरकार और बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला।

तेजस्वी यादव का सरकार पर हमला, कहा मां और मुल्क बदले नहीं जाते

उन्होंने कहा सीएए और एनआरसी के खिलाफ लड़ाई केवल मुसलमानों की नहीं है। यह पूरे 130 करोड़ भारतीयों की है। देश के दलित पिछड़ों आदिवासियों की लड़ाई है। उन्होंने केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश में बेरोजगारी महंगाई भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। लेकिन केंद्र की मोदी सरकार देश को बांटने का काम कर रही है उन्हें बेरोजगारी दूर करने से कोई मतलब नहीं है।

मां और मुल्क बदले नहीं जाते

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जदयू पार्टी के संविधान मुख्यमंत्री नहीं मान रहे हैं सत्ता सुख में वह सब कुछ भूल चुके हैं। सीएए के समर्थन में संसद में वोट दिया और अब कह रहे हैं कि बिहार में एनआरसी लागू होने नहीं देंगे। सभा मे तेजस्वी ने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि आप लोग चिंता मत कीजिए किसी भी कीमत पर कानून को राज्य में लागू नहीं होने देंगे। मां और मुल्क बदले नहीं जाते। भाजपा और आरएसएस के लोग धर्म के नाम पर देश को बांटने का काम कर रही है। उसके मंसूबे को कभी भी पूरा नहीं होने देंगे नफरत लाने वाले से आप लोग सावधान रहें।

कहा कि हमलोग एक हैं एक होकर भाजपा को सत्ता से बेदखल करेंगे। उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह पर कटाक्ष किया, अगर हिम्मत है तो किसी को पाकिस्तान भेज कर देखें। गंगा सफाई योजना का क्या हाल हुआ आपके सामने है। लालू जी ने कभी भी सिद्धांतों और विचारधारा से समझौता नहीं किया। विरोध करते रहे और सांप्रदायिक शक्तियों के सामने कभी झुकने का काम नहीं किया। मानव श्रृंखला पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि रोजगार के लिए मुख्यमंत्री जी श्रृंखला बनाएं। सभा को राज्यसभा सदस्य डॉ अशफाक करीम, विधायक नीरज यादव, कांगेस विधायक पूनम पासवान, पूर्व मंत्री डॉ राम प्रकाश महतो, जिला अध्यक्ष तारकेश्वर ठाकुर समेत अन्य राजद नेता ने संबोधित किया।

बिहार में जारी है पोस्टर वॉर

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular