Thursday, June 20, 2024
HomeBihar Corona Newsबिहार में कोरोना संदिग्ध की जानकारी देने पर युवक को पीट-पीटकर मार...

बिहार में कोरोना संदिग्ध की जानकारी देने पर युवक को पीट-पीटकर मार डाला

कोरोना वायरस के कहर के बीच महाराष्ट्र से बिहार लौटे दो लोगों ने एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक शख्स ने महाराष्ट्र से लौटे दो लोगों के कोरोना वायरस के संदिग्ध होने की जानकारी कोरोना हेल्प सेंटर पर दी थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

सीतामढ़ी की घटना

घटना सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मधौल गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र से दो लोग अपने सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर के मधौल गांव पहुंचे थे। उनके महाराष्ट्र से लौटने की जानकारी गांव के ही बबलू नाम के एक व्यक्ति ने स्वास्थ्य विभाग को दी थी। उसने महाराष्ट्र से लौटे दोनों व्यक्ति के कोरोना वायरस के संदिग्ध होने की आशंका पर हेल्प सेंटर को फोन कर जानकारी दी थी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों संदिग्धों का सैंपल लिया।

बेरहमी से पिटाई

दोनों संदिग्धों को कोरोना टेस्ट कराना रास नहीं आया और इस बात से नाराज होकर दोनों ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर बबलू की बेरहमी से पिटाई कर दी। बबलू को इस बेरहमी से मारा गया कि उनकी मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

बिहार में संक्रमितों की संख्या 16

आपको बताते चले कि लॉकडाउन होने के बाद दूसरे राज्यों से बड़ी संख्या में लोग बिहार पहुंचे हैं, जिससे इस महामारी का गांवों में फैलने का खतरा और बढ़ गया है। सरकार हर लौटे व्यक्ति की जांच कराने में जुटी है ताकि स्थिति आगे न बिगड़ पाए। वहीं बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के एक अन्य मामले की मंगलवार को पुष्टि होने के बाद प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 16 हो गयी।

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण का एक और मामला

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें