गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमबिहारपटनाभाजपा-लोजपा के बीच नहीं बनी बात, आज फिर हो सकती है नड्डा...

भाजपा-लोजपा के बीच नहीं बनी बात, आज फिर हो सकती है नड्डा व चिराग की मुलाकात

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे से पहले एनडीए में जोर अजमाइश का दौर शुरू हो गया। गठबंधन में शामिल दल अपने-अपने लिए ज्यादा से ज्यादा सीटें मांगने में लगे हैं। यही कारण है कि अभी तक बंटवारा तय नहीं हो पाया। सोमवार को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुलाकात की।

संभावना है मंगलवार को दोनों के बीच फिर से मुलाकात हो

सीटों के बारे में कोई फाइनल डिसीजन नहीं हूआ। अब संभावना है मंगलवार को दोनों के बीच फिर से मुलाकात हो। लोजपा के शीर्षस्थ सूत्रों के अनुसार सोमवार को बातचीत में कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया जा सका। हालांकि दोनों ही दलों द्वारा इस मुलाकात को लेकर कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया।

जदयू की ओर से भी चिराग पासवान को काउंटर किया गया

सीटों को लेकर दोनों दलों के बीच मंगलवार को भी बात होने की उम्मीद है। गौरतलब हो कि एनडीए के घटक दल लोजपा की ओर से पिछले कई दिनों से लगातार जदयू के खिलाफ बयान आ रहा है। जदयू की ओर से भी चिराग पासवान को काउंटर किया गया। लोजपा ने यह भी कहा था कि वह विधानसभा की 143 सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारने की तैयारी कर रही है।

इन सभी बातों को लेकर एनडीए में असमंजस की स्थिति बनी है। चिराग की कई बैठक में नीतीश कुमार पर सीधा हमला किया गया। चिराग लगातार नीतीश सरकार के कामकाज पर भी सवाल उठाते रहे हैं।

बिहार के एक और बॉलीवुड एक्टर की मुंबई में मौत,परिजन बोले…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular