बुधवार, फ़रवरी 28, 2024
होमक्राइमजालसाजों ने खाते से किए बारह हजार रुपये ट्रांसफर

जालसाजों ने खाते से किए बारह हजार रुपये ट्रांसफर

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित गुरुवार को जेठुली गांव के एक खाताधारक के खाते से जालसाजों ने बारह हजार रुपये अन्य खाते में ट्रांसफर करा लिए। इस बावत पीड़ित भुनदेव दास को जैसे ही मोबाइल फोन पर इस बात की मैसेज प्राप्त हुई वह बैंक ऑफ बड़ौदा पहुंचा तथा इस सन्दर्भ में जानकारी ली। इसके बाद पीड़ित ने अज्ञात जालसाजों के विरुद्ध थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी। पुलिस मामले को दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

राशन न मिलने की शिकायत पर ग्रामीणो ने प्रखंड कार्यालय का किया घेराव

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित प्रखंड कार्यालय मे गुरुवार को राशन नही मिलने तथा राशन कार्ड नही बनाने को लेकर ग्रामीणो ने प्रखंड कार्यालय का घेराव किया तथा जाप नेता बबलू यादव के नेतृत्व मे जमकर हंगामा किया। ग्रामीणो की माने तो बलवा गांव में वितरक द्वारा नियमित राशन नही उपलब्ध कराया जा रहा है।

एमओ ने जांच कर कारवाई किए जाने की आश्वासन ग्रामीणो को दिया

गांव के अधिकांश लोगों का आवेदन दिए जाने के बाद भी राशन कार्ड का निर्माण नही कराया गया तथा जान बूझकर आवेदन को छटनी कर दी गई। वहीं कुछ लोग बताए कि राशन कार्ड रहते हुए भी वितरक के द्वारा राशन दिए जाने में आनाकानी की जाती है। इस सन्दर्भ मे ग्रामीणो ने बीडीओ मृत्युंजय कुमार व एमओ रंजीता वर्मा को एक ज्ञापन सौंपा तथा वितरक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। एमओ रंजीता वर्मा ने जांच कर कारवाई किए जाने की आश्वासन ग्रामीणो को दिया।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular