17 सूत्री मांगों को लेकर कुर्था प्रखंड कार्यालय में सेविका की धरना कार्यक्रम आयोजित

0
859
bihar breaking news

कुर्था (अरवल)। राज्य के अरवल जिला अंतर्गत करपी प्रखंड कार्यालय परिसर में 17 सूत्री मांगों को लेकर सोमवार को आंगनबाड़ी सेविका की धरना कार्यक्रम आयोजित की गयी।

सेविका धरना कार्यक्रम पांचवें दिन ज़ारी

इस संबंध में करपी परियोजना कार्यालय पर 31 अगस्त से जारी अनिश्चितकालीन हड़ताल के पांचवें दिन प्रखंड अध्यक्ष कुमारी सीमा के नेतृत्व में धरना देते हुए वक्ताओं ने कहा कि सरकार द्वारा 17 सूत्री मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करते हुए मांगों को पूर्ण करने की दिशा में शीघ्र कार्रवाई नहीं की जाती है तबतक धरना-प्रदर्शन और हड़ताल कार्यक्रम ज़ारी रहेगी।

विधायक को 17 सूत्री मांग पत्र समर्पित

मौके पर सम्मानित अध्यक्ष संजय कुमार भारती ने तमाम नेतृत्वकारी संगठनों के नेताओं से हार्दिक आग्रह किया कि वे लोग अपने-अपने क्षेत्रों के विधायक को 17 सूत्री मांग पत्र समर्पित करते हुए उक्त मांगों को पूर्ण करवाने की दिशा में आवश्यक कदम उठाने हेतू अनुरोध करें साथ में यह चेतावनी भी दे दिया जाय कि अगर समय रहते हमारी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार नहीं की गयी तो मजबूर होकर झारखंड की तरह बिहार सरकार को भी बदलना होगा।

सिर्फ अपने लक्ष्य पर निशाना लगायें

इस मैदान में योध्दा इधर-उधर नहीं देखता। सिर्फ अपने लक्ष्य पर निशाना लगायें। इधर-उधर देखने-सुनने के चक्कर में दुशमन आप लोग पर ही हमला कर देते हैं। इस मौके पर जिला अध्यक्ष नीलम कुमारी, जिला सचिव ममता कुमारी, प्रखंड सचिव पूनम देवी, कल्पना कुमारी, प्रभा देवी, संजू कुमारी, प्रमिला देवी सहित अन्य सेविका-सहायिका ने धरना को संबोधित करते हुए अपनी -अपनी एकजुटता का संकल्प लिया।

विधानसभा चुनाव में अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन ने एनडीए से