गोपालगंज में अपराधियों ने पत्रकार को मारी गोली, गंभीर अवस्था में गोरखपुर रेफर

0
703
bihar breaking news

गोपालगंज। जिले में मंगलवार की सुबह मांझा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार मोड़ के समीप बुलेट पर सवार तीन अपराधियों ने हिंदी दैनिक अखबार के एक पत्रकार को गोली मार दी। सीने में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल पत्रकार को सदर अस्पताल लाया गया। जहां उनकी की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। वारदात को अंजाम देकर फरार दो अपराधियों को घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। सूचना मिलने पर मांझा थाना क्षेत्र की पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंची। अपराधियों को पकड़ने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। घायल की पहचान मांझा थाना क्षेत्र के लंगटु हाता गांव निवासी पत्रकार राजेश पांडेय के रूप में हुई।

पुरानी बाजार मोड़ के पास बुलेट सवार अपराधियों ने मारी गोली

मिली जानकारी के अनुसार मांझा थाना क्षेत्र के लंगटु हाता गांव निवासी पत्रकार राजेश पांडेय एक हिंदी दैनिक अखबार में पत्रकार हैं। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह किसी काम से राजेश पांडेय अपनी बाइक से मांझा बाजार जा रहे थे। जैसे ही वे पुरानी बाजार मोड़ पर पहुंचे कि एक बुलेट पर सवार तीन अपराधियों ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद उनके सीने में गोली मार दी।

वारदात के बाद हथियार लहराते बदमाश फरार, मची सनसनी

वारदात के बाद अपराधी हथियार लहराते फरार हो गए। दिनदहाड़े गोली चलने से इलाके में सनसनी मच गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। वारदात की सूचना मिलने पर मांझा थाना क्षेत्र की पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंची। पुलिस ने कहा कि पत्रकार को गोली क्यों मारी गई? ये अभी साफ नहीं हो सका। रंजिश व अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है। अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

मतदान में दिव्यांगों की भागीदारी के लिए रैली के साथ चला…