Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारपटनाफतुहा: जमीन कब्जा करने को लेकर झड़प व फायरिंग में नौ गिरफ्तार

फतुहा: जमीन कब्जा करने को लेकर झड़प व फायरिंग में नौ गिरफ्तार

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित रायपुरा पठान टोली में जमीन पर कब्जा करने को लेकर हुए झड़प,फायरिंग व लूटपाट मामले में पुलिस ने मो आयाज के बयान पर 17 नामजद व दस अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया। इसमें पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया। विदित हो कि बीते बुधवार को 19 धुर जमीन पर कब्जा करने को लेकर दो गुटों के बीच जमकर झड़प हुयी तथा फायरिंग की गई थी। इस घटना में इस जमीन पर रह रहे किराएदारो के घर भी तोड़ डाले गए थे तथा लूटपाट की गई थी।

शोक संतृप्त परिवार से मिलकर विधायक ने दिया सांत्वना

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में गुरुवार को स्थानीय विधायक डा रामानंद यादव समसपुर पहुंचे तथा गंगा में डुबे प्रदीप साहनी के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। मौके पर विधायक ने परिजनों को हर संभव मदद करने का आश्वाशन देते हुए मृतक के पत्नी को आर्थिक सहायता भी प्रदान की। विदित हो कि प्रदीप साहनी मछली मारने के क्रम में नाव से गिरकर गंगा में डुब गया था। मौके पर राजद नगर अध्यक्ष डा दयानंद यादव, राम प्रसाद यादव, धर्मवीर गोप, श्यामनंदन यादव, मनोज यदुवंशी, भूषण प्रसाद समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

विधायक के समक्ष गोताखोरों ने रखी अपनी व्यथा

फतुहा: जमीन कब्जा करने को लेकर झड़प व फायरिंग में नौ गिरफ्तार

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में गुरुवार को समसपुर में पहुंचे स्थानीय विधायक डा रामानंद यादव से गोताखोरों की एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की तथा सरकार के द्वारा किए जा रहे उपेक्षा की शिकायत की। गोताखोरों ने बताया कि पानी में डुबे शव की तलाश के लिए सरकार द्वारा 12-12 घंटे का लगातार काम लिया जाता है लेकिन सरकार द्वारा दैनिक मजदुरी के रुप में मात्र 243 रुपए ही दिए जाते हैं और वह कभी समय पर नही दिए जाते हैं। गोताखोरों ने यह भी बताया कि पानी के अंदर शव के तलाशी के लिए कोई साधन भी सरकार द्वारा उपलब्ध कराया जाता है। विधायक रामानंद यादव ने गोताखोरों को आश्वासन दिया कि नये विधानसभा में इसे प्रश्न बनाकर सवाल-जवाब किया जाएगा तथा जो भी सरकारी सुविधा उपलब्ध हो, उसे दिलाया जाएगा। गोताखोरों के प्रतिनिधिमंडल में गोलू साहनी, संजय साहनी, नगीना साहनी व लक्ष्मण साहनी मौजूद थे।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें