Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारपटनाफतुहा विधायक 36.5 लाख की राशि से कई योजनाओं का किया शिलान्यास

फतुहा विधायक 36.5 लाख की राशि से कई योजनाओं का किया शिलान्यास

फतुहा। बिहार में 2020 के आसन्न बिहार विधानसभा चुनाव का समय समीप आने लगा है वैसे ही भिन्न-भिन्न विधानसभा के नेताओं को धड़कन तेज होती दिखने लगी है। इस संबंध में बताया गया कि नेताओं के अपने-अपने क्षेत्रो में बीते पांच वर्षो में किये गये कार्यो का हिसाब जनता लगाने के लिये बैठ चुकी है।

मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत  विधायक निधि से शिलान्यास किया

इसी आलोक में फतुहा विधानसभा में स्थानीय विधायक डॉ रामानंद यादव मंगलवार को प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत अपने विधायक निधि से सम्पतचक प्रखंड के पंचायत-भेलवारा दरियापुर के ग्राम-कमताचक, सैदानीचक,भोगीपुर, पिपरा, दरियापुर, फैजलाबाद, भेलवारा, बोधाचक में 36 लाख 50 हजार की राशि से सड़क, नाला, सामुदायिक, बाउंड्रीवाल, चबुतरा निर्माण हेतु शिलान्यास किया।

आज तक मै अपने गाड़ी में फतुहा विधायक का कभी बोर्ड नहीं लगाया

मौके पर उन्होंने कहा कि हम अपने विकास निधि से फतुहा विधानसभा के प्रत्येक गांव और शहर के हर वार्ड में कोई न को योजना देने का काम किया। साथ ही विभिन्न विभागों से भी कई तरह के योजनाओं का विधानसभा में काम कराने का काम किया। इस दौरान विधायक ने कहा कि सरकार में विरोधी रहकर मैंने जितना काम किया उतना सरकार के मंत्री के क्षेत्र में भी नहीं हुआ होगा। मुझे विश्वास है कि हमें इस चुनाव में जनता का स्नेह और प्यार मिलेगा मेरी काम ही मेरी पहचान है यही कारण है कि आज तक मै अपने गाड़ी में फतुहा विधायक का कभी बोर्ड नहीं लगाया।

मौके पर राजद कार्यकर्ता राजद कार्यकर्ता पवन यादव, अमित कुमार, वेद यादव, संतोष यादव, मनोज मुखिया, बब्लु जी, ओम प्रकाश यादव, जुगेश्वर, कपिल चंद्रवंशी, संतोष चंद्रबंशी, सुर्यदेव यादव, रमेश यादव, विजय यादव, संतोष जी, पिन्टु कुमार, एवं सैकड़ों राजद के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

फतुहा में केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने किया भारत एयर फाइबर…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें