Friday, July 12, 2024
Homeक्राइमफतुहा वेयरहाउस में डकैती डालने आये थे दर्जनों बदमाश, मच गयी भगदड़

फतुहा वेयरहाउस में डकैती डालने आये थे दर्जनों बदमाश, मच गयी भगदड़

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित जेठूली-शुकुलपुर रोड स्थित एक निजी कंपनी के वेयरहाउस में डकैती डालने पहुंचे डकैतों के मनसूबों पर पुलिस ने पानी फेर दिया है। घटना बीते मध्य रात्रि की है, जहां दर्जनों की संख्या में डकैती की नियत से वेयरहाउस में घुसे डकैतों ने वारदात को अंजाम देने का काम शुरू किया। तभी वेयरहाउस में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस वेयरहाउस पहुंची तो सभी डकैत मौके से फरार हो गये

जैसे ही पुलिस वेयरहाउस पहुंची तो सभी डकैत मौके से फरार हो गये। पुलिस को देखकर भागने वाले डकैतों की चप्पल और मोबाइल मौके पर छूट गये। मामला संज्ञान में आने के बाद फतुहा एडिशनल एसपी मनीष कुमार वेयरहाउस में पहुंचकर पूरे मामले की जांच की। पुलिस डकैतों के छूटे मोबाइल और उनके चप्पल से डकैतों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

घटना बीती रात 1:30 से 2:00 बजे के बीच की है

घटना के संबंध में पूछने पर जीटीएल इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी के प्रबंधक विष्णु बंधु ने बताया कि घटना बीती रात 1:30 से 2:00 बजे के बीच की है। जहां दर्जनों की संख्या में डकैत डकैती की नियत से वेयरहाउस में घुस गए थे, लेकिन वेयरहाउस में तैनात गार्ड ने इसी बीच पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस बिना देरी किये मौके पर पहुंची जिसके बाद डकैत पुलिस को देखकर भाग निकले।

मैनेजर ने कहा, चार लाख का सामान ले गये डकैत

हालांकि मैनेजर ने बताया कि लुटेरे भागने के क्रम में अपने साथ लगभग तीन से चार लाख मूल्य का बुश लेकर फरार हुये। मैनेजर ने बताया कि वेयरहाउस में इसके पूर्व भी चोरी की दो बड़ी घटनाएं हो चुकी है, जिसमें चोरों द्वारा लगभग 15 लाख की संपत्ति चुराने का मामला सामने आया था। वहीं पूरे मामले पर पूछने पर पुलिस ने अनुसंधान की बात दोहराते हुए इस संबंध में कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इनकार कर दिया। फिलहाल पुलिस अज्ञात लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

बंद पड़े स्कूल में फंदे से लटका मिला युवक का शव,इलाके…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें