16 C
Patna
Monday, February 6, 2023
HomeBihar Corona Newsभागलपुर के अधिकारियों पर कोरोना कहर, डीएम सहित कई संक्रमित

भागलपुर के अधिकारियों पर कोरोना कहर, डीएम सहित कई संक्रमित

बिहार के भागलपुर में कोरोना का कहर अधिकारियों पर भारी पड़ रहा है। इस जिले के तमाम बड़े अधिकारी अभी कोरोना संक्रमिण की चपेट में आ चुके हैं। सबसे पहले भागलपुर के डीएम कोरोना संक्रमित पाए गए। उसके बाद डीडीसी और एडीएम कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वैसे में अब खबर आ रही है कि कमिश्नर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कमिश्नर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है। कमिश्नर का इलाज कराने के लिए पटना भी भेजा जा सकता है।

भागलपुर के एडीएम भी संक्रमित पाए गए

सबसे पहले भागलपुर के जिलाधिकारी प्रणव कुमार कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके बाद वहां के कई अन्य अधिकारियों का कोरोना संक्रमित होना लाजिम है। ऐसे में जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमित होने के बाद डीएम का प्रभार एडीएम राजेश राजा को दे दिया गया था। वे भी अब कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जबकि डीडीसी और जिला शिक्षा पदाधिकारी पहले ही कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में भागलपुर में संक्रमण का क्षेत्र बनने की बात सामने आ रही है। डीएम प्रणव कुमार का इलाज पटना में चल रहा है।

बिहार में पिछले 24 घंटों में राज्य में 1385 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। अब बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 21558 हो गई है। वहीं राज्य में कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट 65.41 फीसदी है। विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटों 568 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि वर्तमान में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 7289 है। इसके अलावा 14101 लोग ठीक हो चुके हैं। ठीक हो रहे लोगों को डॉक्टरों ने होम क्वारंटाइन रहने को कहा है।

वहीं राज्य में गुरूवार को 10245 सैंपलों की जांच की गई है। ऐसे में अब तक राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों 347457 लोगों की जांच हो चुकी है। राज्य सरकार का लक्ष्य है कि राज्य में रोज बीस हजार जांच रोज की जा सके।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
- Advertisment -

Most Popular