Saturday, July 27, 2024
Homeबिहारपटनाविकास की निरंतरता एनडीए सरकार की प्राथमिक लक्ष्य: भाजपा

विकास की निरंतरता एनडीए सरकार की प्राथमिक लक्ष्य: भाजपा

पटना। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह और डॉक्टर राम सागर सिंह ने कहा कि बिहार में विकास की निरंतरता एनडीए सरकार की प्राथमिक लक्ष्य है। इस कार्य में बिहार सरकार ने अभूतपूर्व उपलब्धि हासिल की।

इस कार्य में बिहार सरकार की अभूतपूर्व उपलब्धि हासिल 

पार्टी के प्रवक्ताद्वय जारी अपने संयुक्त बयान में कहा कि चाहे सूबे में सड़कों का जाल बिछाने का मामला हो या वैश्विक महामारी कोरोना को मात देने के उपायों का। राज्य के एक-एक अनुमंडल मुख्यालय में आईटीआई की स्थापना का मामला हो या प्रवासी श्रमिकों के लिए काम मुहैया कराने का,राज्य सरकार की सार्थक पहल ने बिहारवासियों का दिल जीत लिया। विपक्ष की चिल्ल-पों बेअसर साबित हो रही है क्योंकि उनके घर में ही आग लगी है।

राज्य सरकार की ठोस करवाई से पॉजिटिव केस में लगातार कमी आ रही है

प्रवक्ता द्वय ने कहा कि बिहार में कोरोना रिकवरी दर सर्वाधिक होना बताता है कि सरकार इसके नियंत्रण में कितना कारगर साबित हो रही है। राज्य सरकार की ठोस करवाई से पॉजिटिव केस में लगातार कमी आ रही है। राज्य का रिकवरी रेत 80 फीसद है जो राष्ट्रीय औसत से 10 फीसद अधिक है। विपक्ष के भ्रामक प्रचार में जनता आने वाली नहीं है। कोरोना को लेकर लगे लॉकडाउन के बाद से अब तक पांच लाख से अधिक योजनाओं के तहत सवा चौदह करोड़ मानव दिवस सृजित किया गया जो अपने आप में एक उपलब्धि है। विपक्ष को यह उपलब्धि पच नहीं रही है।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें