Saturday, July 27, 2024
Homeबिहारपटनाबिहार चुनाव में प्रतिनिधियों की कर्तव्य हीनता पर जनता करेगी चोट :...

बिहार चुनाव में प्रतिनिधियों की कर्तव्य हीनता पर जनता करेगी चोट : मनीष बरीयार

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव से पूर्व ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के छात्र और भारतीय विदेश व्यापार संस्थान (आईआईएफटी, दिल्ली) से एमबीए मनीष बरीयार ने शुक्रवार को वौक्स नामक राजनीतिक दल की गठन की घोषणा करते हुए प्रदेश की सरकार को घेरा। इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि भ्रष्‍टाचार, निष्क्रियता और बिहार को डुबाने वाले राजनीतिक दलों के खिलाफ आवाज उठाने का वक्‍त आ गया है।

15 साल बनाम 15 साल बिहार की बदहाली से बिहार की जनता परेशान है

15 साल बनाम 15 साल बिहार की बदहाली से बिहार की जनता परेशान है। उन्‍होंने कहा कि बिहार की स्थिति दयनीय हो चुकी है। बरियार ने कहा कि उनका सपना बिहार में औद्योगिक क्रांति लाना और उसे विकसित और समृद्ध बनाना है। बतादें कि मनीष बरीयार लाखों बिहारी युवाओं के लिए एक मार्गदर्शक और प्रेरणास्रोत रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी वौक्स बिहार के जनता की आकांक्षाओं पर खरा उतरेगा।

बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी के रूप में खड़े होने को बाध्य कर दिया

एक तरफ़ पटना शहर की दुर्दशा और दुर्गति से आहत और दूसरी तरफ़ पटना को कम से कम लखनऊ और भुवनेश्वर जैसे शहरों की तरह बनाने की चाहत ने उन्हें बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी के रूप में खड़े होने को बाध्य कर दिया। उन्होंने आईआईटी रुड़की,बिट्स मेसरा, एनआईएफटी पटना, एनआईटी पटना और कई अंतरराष्ट्रीय ख्याति के विश्वविद्यालयों जैसे प्रतिष्ठित संस्थान के प्रबंधन से संबंधित विषयों पर व्याख्यान दिया।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें