Friday, July 12, 2024
HomeBihar Corona Newsबिहार में बढ़ रहा है कोरोना मरीज़ों की संख्या, अब हो गए...

बिहार में बढ़ रहा है कोरोना मरीज़ों की संख्या, अब हो गए कुल 9

पटना में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा होते जा रहा है। गुरूवार को एक मरीज मिलने के साथ संख्या 7 तक पहुंची थी लेकिन शुक्रवार को 2 और मरीज मिले हैं। इस तरह से संख्या बढ़कर 9 पहुंच गई है।

बिहार में दो कोरोना मरीजों की पुष्टि

पटना के राजेंद्र मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट (RMRI) की जांच में दो मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। ये दोनों ही मरीज फिलहाल NMCH में भर्ती हैं। दोनों ही पुरुष हैं और इनमें एक पटना के जगनपुरा स्थित उसी सरनाम अस्पताल का कर्मी है जहां मुंगेर के कोरोना पॉजिटिव युवक का डायलिसिस किया गया था। आरएमआरआई के निदेशक डॉ प्रदीप दास ने बताया है कि गुरुवार को दो कोरोना संदिग्ध की रिपोर्ट सस्पेक्टेड की श्रेणी में थी उसे कंफर्म कर लिया गया है। दोनों मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव है।दोनों मरीज एनएमसीएच के आईडीएच में भर्ती हैं।

अस्पताल कर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव

गौरतलब है कि किडनी पेशेंट कतर से आए मुंगेर के इस युवक की मौत पटना एम्स में हो गई थी। जिसके बाद उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। गुरुवार को भी सरनाम अस्पताल के एक 20 साल के वार्ड ब्वॉय में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।।

जानकारी के अनुसार खेमनीचक स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती मरीज एम्स में कोरोना पॉजिटिव मृतक युवक के संपर्क में आए एक और अस्पताल कर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है तो वहीं दूसरी पॉजिटिव रिपोर्ट सिवान निवासी एक युवक की आई है जो दुबई से लौटा था। नालन्दा और सिवान के दोनो मरीज का जाँच सैपल में कोरोना पोजेटिव पाया गया। सिवान का 33 वर्षीय युवक कतर से आया है। नालंदा का 30 वर्षीय युवक नगरनौसा का रहने वाला है।

इस तरह से पटना एनएमसीएच के संक्रामक रोग अस्पताल में कोरोना वायरस के 5 पॉजिटिव मरीज़ भर्ती हैं।

20 करोड़ महिलाओं के खाते में हर महीने आएंगे 500 रुपये

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें