Thursday, June 20, 2024
Homeक्राइममीठापुर बस स्टैंड से तीन हथियार तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

मीठापुर बस स्टैंड से तीन हथियार तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

मुंगेर में बने आठ पिस्टल और 16 मैगजीन बरामद
पटना। बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ बिहार में हथियार तस्करों की गतिविधियां बढ़ गई। लिहाजा बिहार पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर सभी जिलों को अलर्ट पर रहने को कहा गया। साथ ही एसटीएफ और एटीएस को भी क्विक एक्शन के लिए तैयार रहने को कहा गया। इसी कड़ी में शनिवार को एसटीएफ और राजधानी पटना की जक्कनपुर थाने की पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर संयुक्त अभियान चलाकर मीठापुर बस स्टैंड में छापेमारी कर तीन कुख्यात हथियार तस्करों को धर दबोचा।

हथियार तस्करों से 89 पिस्टल बरामद

पकड़े गए हथियार तस्करों से 89 पिस्टल बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक राजू यादव नाम का हथियार तस्कर आठ पिस्टल, 16 मैगजीन और पिस्तौल की खेप लेकर मुंगेर से पटना पहुंचा था। आरा से मोटरसाइकिल पर अजीत और उसका एक दोस्त पिस्तौल खरीदने मीठापुर बस स्टैंड पहुंचे थे।

एसटीएफ को इसकी सूचना मिली तो उसने जक्कनपुर पुलिस के साथ मिलकर दबिश दी। पुलिस की टीम को देखकर तीनों आरोपी भागने लगे लेकिन पुलिस ने तीनों को हथियार समेत धर दबोचा।

जक्कनपुर थाने में केस दर्ज

फिलहाल पुलिस जक्कनपुर थाने में केस दर्ज कर लिया। इनसे पूछताछ कर हथियार तस्करी से संबंधित और जानकारी जुटा रही है। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी। बतादें कि राजधानी में एक पखवारे के अंदर हथियार तस्करी का यह दूसरा मामला है। पुलिस को इन दोनों ही मामलों में कामयाबी मिली।

मुंगेर विधानसभा चुनाव: अबतक 35 दागियों के खिलाफ सीसीए 3 के…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें