मायके से आयी बहु घंटो ससुराल के दरवाजे पर रही खड़ी लेकिन नहीं खुला गेट

0
427
bihar breaking news

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित रायपुरा में सोमवार को उस समय गहमा-गहमी हो गई जब मायके से लौटी बहु अपने ट्रॉली बैग के साथ घंटो अपने ससुराल के दहलीज पर खड़ी रही लेकिन उसके ससुराली परिजनों ने गेट नहीं खोली। पीड़ित बहु बार-बार अपने ससुराली परिजनों से गेट खोलने की अनुरोध करती रही लेकिन परिजनो ने गेट नही खोला। आसपास के लोगो ने भी गेट खोलने का अनुनय-विनय करते रहे लेकिन ससुराली परिजनों ने किसी की भी कोई बात नही सुनी।

महिला खुशबू कुमारी का विवाह एक साल पहले रायपुरा के एक युवक के साथ हुई थी

इसके बाद पीड़ित बहु अपनी मां के साथ थाने पहुंची। इस संबंध में बताया गया कि पीड़ित महिला खुशबू कुमारी का विवाह एक साल पहले रायपुरा के एक युवक के साथ हुई थी। पीड़ित महिला की माने तो शादी के कुछ दिनो तक घर की स्थिति सामान्य रही। लेकिन इसके बाद उसके पति व जेठानी के द्वारा प्रताड़ित करने का सिलसिला शुरु हो गया।

बीते सितम्बर में दोनो के द्वारा मारपीट कर घर से निकाल दिया गया

इसी दौरान बीते सितम्बर में दोनो के द्वारा मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। महिला अपने मायके चंडी थाना के जागो बिगहा गांव चली गई। लेकिन इस दौरान उसके पति व अन्य परिजनों ने उसकी कोई सुध नही ली। अंततः वह अपनी मां के साथ खुद ससुराल में पति के साथ रहने के लिए रायपुरा पहुंची।

लेकिन ससुराली परिजनो ने गेट नही खोली। महिला के अनुसार उसका पति वंहा से उसे देखते ही हट गया। महिला थाने में पहुंचकर पुलिस से ससुराल भेजने की गुहार लगाई। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की छानबीन करते हुए उसके ससुराल में उसे रखवाने की तैयारी कर रही थी।

फतुहा में फैक्ट्री से ताला काटकर हजारों की चोरी