फतुहा में फैक्ट्री से ताला काटकर हजारों की चोरी

0
479
bihar breaking news

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित फैक्ट्री एरिया से रविवार की देर रात मां भवानी इलेक्ट्रिक पोल फैक्ट्री गोदाम से चोरों ने गेट का ताला तथा शेड काटकर पोल बनाने वाली कई मशीनी उपकरण की चोरी कर ली। इस बात की जानकारी तब हुई जब फैक्ट्री गोदाम का सुपरवाइजर सोमवार सुबह गोदाम पर पहुंचा।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी 

जहां उसने पाया कि गोदाम के अंदर कई सामान बिखरे पड़े थे। इस संबंध में सुपरवाइजर ने बताया कि चोरों ने फैक्ट्री के गोदाम से एक सेट वायलर जाली, लोहा घसने वाली मशीन का एक सेट, कटर मशीन का एक सेट, चेनपुली दो सेट, भाइवरेटर मशीन तीन सेट के साथ कुछ लोहे की सामान भी चोरी कर ली। सुपरवाइजर के अनुसार इस घटना से कम्पनी को करीब अस्सी हजार रुपये की क्षति हुई है। सुपरवाइजर पश्चिम बंगाल के अलीपुर द्वार निवासी विष्णु ग्वाला थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी। थाने में दर्ज शिकायत के आलोक मे पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट चुकी है।

ऑल इंडिया शाह मोर्चा की सम्मेलन आयोजित

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित कच्ची दरगाह सभागार भवन में ऑल इंडिया शाह मोर्चा का जागरुकता सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन में आए मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद हसनैन मुश्ताक ने संबोधित करते हुए बताया कि मुस्लिम समुदाय के लोग अब तालीम की ओर काफी जागरुक होकर तरक्की कर रहे हैं लेकिन शाह बिरादरी के लोगों को किसी भी राजनीतिक दल ने सहभागिता नही दिया।

सता में भागीदारी पाने के लिए जागरुक करने की अपील

उन्होंने बिरादरी के लोगो को एकजुट होकर सता में भागीदारी पाने के लिए जागरुक करने की अपील की। मौके पर उन्होने सेराज जफर शाह को मोर्चा का पटना जिला अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया। इस दौरान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष कलाउदीन शाह, गुलजार आलम, शमीम शाह, बदरुदीन शाह, अफताब शाह, मोनु शाह, शमीम शाह, मोहम्मद आबीद समेत कई लोगों ने भी संबोधित किया।

2015 में 6 सीट पर सिमटने वाली एनडीए के सामने ‘मगध’…