Home क्राइम एसबीआई के ब्रांच मैनेजर की गोली मारकर हत्या, परिजनों में कोहराम

एसबीआई के ब्रांच मैनेजर की गोली मारकर हत्या, परिजनों में कोहराम

0
2215
bihar breaking news

भागलपुर। बिहार में अपराधियों का कहर चरम पर है। प्रदेश के विभिन्न जिलों में अपराधियों के द्वारा नित्य संगीन आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसे में भागलपुर से बड़ी खबर आई जहां स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के एक ब्रांच मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना भागलपुर के बिहपुर थाना क्षेत्र के बागड़ी रेल ओवर ब्रिज के पास की बताई जाती है।

बरौनी के रिफाइनरी कैंपस स्थित एसबीआई के ब्रांच मैनेजर है

मृतक बैंक मैनेजर फिलहाल बेगूसराय के बरौनी में पदस्थापित है। बरौनी के रिफाइनरी कैंपस स्थित एसबीआई के ब्रांच मैनेजर है। शनिवार को बैंक से भागलपुर लौट रहे थे। मृतक बैंक मैनेजर भागलपुर में सपरिवार रहा करते थे। घटना शनिवार की देर रात की बताई जाती है। रविवार सुबह स्थानीय लोगों ने ब्रांच मैनेजर के लाश को देखा तथा पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके वारदात पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई ।

घटना के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो सका

मृतक ब्रांच मैनेजर के परिजनों को सूचना दी गई है। घटना के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो सका। पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में शामिल किसी भी अपराधी को नहीं बख्शा जाएगा। जल्द ही सभी अपराधी सलाखों के भीतर होंगे।

बिहार से 10 जोड़ी नए ट्रेन को मंजूरी, यात्रियों को राहत, जानिये ट्रेनों की लिस्ट

NO COMMENTS